Move to Jagran APP

नाथनगर में एसडीओ की गाड़ी पर हमला, हवाई फायरिंग

नाथनगर के रामचंद्रपुर नवटोलिया में एनएच-80 किनारे रह रहे बाढ़ पीड़ितों ने शनिवार को सदर एसडीओ आशीष नारायण पर हमला कर दिया।

By Edited By: Published: Sat, 05 Oct 2019 07:45 PM (IST)Updated: Sun, 06 Oct 2019 03:02 AM (IST)
नाथनगर में एसडीओ की गाड़ी पर हमला, हवाई फायरिंग
नाथनगर में एसडीओ की गाड़ी पर हमला, हवाई फायरिंग

भागलपुर। नाथनगर के रामचंद्रपुर नवटोलिया में एनएच-80 किनारे रह रहे बाढ़ पीड़ितों ने शनिवार को सदर एसडीओ आशीष नारायण पर हमला कर दिया। एसडीओ, भागलपुर के बाढ़ग्रस्त इलाकों में आकलन के लिए आने वाली केंद्रीय टीम को रिसिव करने सुल्तानगंज की ओर जा रहे थे। हमले के बाद एसडीओ किसी तरह जान बचाकर मुरारपुर पेट्रोल पंप तक पहुंचे। बाढ़ पीड़ितों के पथराव में एसडीओ की गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। एसडीओ बाल बाल बच गए। लोगों ने एसडीओ के बॉडी गार्ड की बुरी तरह पिटाई कर दी।

loksabha election banner

इस दौरान जवानों ने तीन राउंड हवाई फाय¨रग और लाठीचार्ज भी किया। इससे घुटन यादव और उनका पुत्र दिलखुश यादव घायल हो गया। वहीं, पथराव में जवान सुमित कुमार, विभूति कुमार, जितेंद्र कुमार व छोटेलाल यादव घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिटी डीएसपी राजवंश सिंह ने दल बल के साथ पहुंचकर मामले को शांत कराया। इस मामले को लेकर नाथनगर थाने में नाथनगर सीओ राजेश कुमार के बयान पर घुटन यादव, दिलखुश यादव पर नामजद व 15 अज्ञात के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है। एसडीओ के गार्ड पर बाढ़ पीड़ितों की पिटाई का आरोप ग्रामीणों का कहना है कि सदर एसडीओ आशीष नारायण अपनी सरकारी गाड़ी से सुल्तानगंज की ओर जा रहे थे।

रामचंद्रपुर नवटोलिया के पास जाम के कारण उनकी गाड़ी फंस गई। इसके बाद एक बॉडीगार्ड जाम हटाने के लिए पहुंचा। सड़क किनारे बाढ़ पीड़ितों ने बच्चे व मवेशियों का गाड़ी से बचाव के लिए लकड़ी के टुकड़े रखे थे। उसे हटाने की बात पर एसडीओ के बॉडीगार्ड ने बुजुर्ग घुटन यादव को डंडे से पीटना शुरू कर दिया। यह देख बीच बचाव के लिए आए उसके बेटे दिलखुश समेत अन्य लोगों की भी गार्ड ने पिटाई कर दी। एसडीओ ने कहा, अवैध वसूली से रोका तो शुरू किया बवाल एसडीओ आशीष नारायण ने कहा कि वे केंद्रीय टीम को रिसिव करने के लिए सुल्तानगंज की तरफ जा रहे थे। नवटोलिया के पास लंबा जाम लगा हुआ था। उनका बॉडीगार्ड जाम हटाने के लिए गाड़ी से उतरा। गार्ड ने उन्हें बताया कि आगे कुछ लड़के वाहनों से सड़क पर लकड़ी का बड़ा टुकड़ा लगाकर अवैध वसूली कर रहे हैं। एसडीओ ने अपने गार्ड को उन लोगों को वसूली करने से रोकने को कहा। गार्ड उन्हें समझाने गए और लकड़ी को सड़क से हटाने लगे। यह देख एक युवक बांस लेकर गार्ड को पीटने लगा। बीच बचाव के लिए पहुंचे अन्य गार्डो के साथ भी ग्रामीणों ने मारपीट की। इसी बीच उनकी गाड़ी पर लोगों ने पथराव कर दिया। हालांकि, गोली चलने की बात से एसडीओ ने इंकार किया है। जाम, बवाल के बीच फंस गई थी केंद्रीय टीम हंगामें और सड़क जाम के बीच ही केंद्रीय टीम नवटोलिया के पास पहुंच गई। टीम करीब एक घंटे तक वहां फंसी रही। इसके बाद सिटी डीएसपी राजवंश सिंह, नाथनग इंस्पेक्टर मु. सज्जाद हुसैन, मधुसूदनपुर इंचार्ज मनीष कुमार, ललमटिया इंचार्ज बबलू कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया। सिटी डीएसपी ने सदर एसडीओ और केंद्रीय टीम को सुरक्षित वहां से निकाला। इस दौरान दोनों ओर कई किलोमीटर का लंबा जाम लग गया। जाम छुड़ाने में कई घंटे की मशक्कत करनी पड़ी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.