Move to Jagran APP

भागलपुर से छात्रा का अपहरण, इलाके में तनाव, दबंगों ने कहा पीडि़त परिवार से कहा-चुपचाप रहो

भागलपुर में एक छात्रा का अपहरण कर लिया गया है। स्‍वजनों ने इलाके के दबंग लोगों पर अपहरण का आरोप लगाया है। अपहरण की प्राथमिकी दर्ज की गई है। छात्रा की बरामदगी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। दबंगों ने पीडि़त परिवार को चुपचाप रखने की धमकी दी है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Wed, 11 Nov 2020 09:20 AM (IST)Updated: Wed, 11 Nov 2020 09:20 AM (IST)
अपहरण से इलाके में तनाव कायम हो गया है।

भागलपुर, जेएनएन। गोराडीह थाना क्षेत्र के रत्तीपुर इलाके से एक छात्रा के अपहरण कर लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना को लेकर इलाके में तनाव है। छात्रा के पिता ने गोराडीह पुलिस को घटना की जानकारी दे दीपक सिंह समेत अन्य को आरोपित बनाया है। पिता ने गोराडीह पुलिस को जानकारी दी है कि दीपक और उसका परिवार दबंग है। बेटी को सकुशल वापस करने की जब उसके घर वह गुहार लगाने गया तो उसके साथ मारपीट की गई। दीपक के पिता बबलू सिंह समेत परिवार के अन्य सदस्यों ने धमकी भी दी कि बेटी अब तुम्हें वापस नहीं मिलेगी। उससे जो बन पड़ता है करे।

loksabha election banner

दीपक का कोई कुछ बिगाड़ नहीं सकेगा। छात्रा के पिता ने बताया कि पूर्व में भी उसकी बेटी का रास्ता रोक दीपक ने बदतमीजी की थी। उसने धमकी दे रखी थी कि वह उसका अपहरण कर लेगा। घटना को लेकर ग्रामीण आक्रोशित हो गए। घटना के विरोध में हंगामा करने लगे। गोराडीह पुलिस स्थिति की गंभीरता को देखते हुए आरोपितों की तलाश में छापेमारी की लेकिन आरोपित भूमिगत हो गए हैं। छात्रा की बरामदगी और आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए गोराडीह के अन्य गांवों में भी छापेमारी कर रही है।

दीपक के रिश्तेदारों के घर भी पुलिस छापेमारी कर रही है। एहतियाती तौर पर पुलिस गांव में भी कैंप कर रही है ताकि कोई हिंसक झड़प को रोका जा सके। छात्रा को अगवा कर लिए जाने की जानकारी डीएसपी विधि-व्यवस्था निसार अहमद शाह ने छात्रा की बरामदगी के लिए सभी कदम उठाने की बात कही है। छात्रा के पिता को गोराडीह पुलिस ने भरोसा दिया है कि जल्द ही उसकी पुत्री को बरामद कर लिया जाएगा।

क्षेत्र में तनाव 

छात्रा अपहरण की घटना को लेकर क्षेत्र में भीतर ही भीतर तनाव की स्थिति बनी हुई हुई है। अभिभावक जहां इस घटना की निंदा कर रहे हैं वहीं भीतर ही भीतर सहमे हुए हैं। प्रखंड के संवेदनशील लोगों का साफ कहना है कि निर्दोष बच्‍चों के साथ इस तरह की घटना को अंजाम देना कहीं से भी उचित नहीं है। इसका हर किसी को विरोध करना चाहिए और पुलिस को भी दोषियों के खिलाफ कडी कार्रवाई की जानी चाहिए।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.