भागलपुर [जेएनएन]। सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में मंगलवार को सुबह साढ़े सात बजे राज्यस्तरीय विद्यालय क्रिकेट बालक वर्ग अंडर 17 मैच का उद्घाटन जिला पदाधिकारी प्रणव कुमार करेंगे। स्टेडियम में 60 यार्ड का मैदान तैयार किया गया है। यहां दो टर्फ पिच तैयार किया गया है। सैंडिस के बाहरी मैदान में एक पिच पर मैच होगा। इस प्रतियोगिता में 646 खिलाड़ी और प्रभारी शामिल होंगे। सोमवार की देर शाम तक दरभंगा, कैमूर, आरा, भोजपुर, सारण, नालंदा, जमुई और खगडिय़ा की टीम भागलपुर पहुंच गई है। खिलाडिय़ों को जिला स्कूल में ठहराया गया है। मैदान के दोनों ओर साइड स्क्रीन नहीं लगाने से खिलाडिय़ों को परेशानी हो सकती है।

झाडिय़ों की नहीं हुई सफाई

स्टेडियम के चारों दिशा में झाडिय़ों की कटाई के लिए डीएम ने नगर निगम को जेसीबी और मजदूर उपलब्ध कराने का निर्देश दिया था। इसके बावजूद उपलब्ध नहीं कराया गया। सफाई नहीं होने से आउटफील्ड की ओर क्षेत्ररक्षण करने वाले खिलाडिय़ों को परेशानी होगी। जिला खेल अधिकारी प्रमोद यादव ने बताया कि निगम से संसाधन नहीं मिलने से थोड़ी परेशानी होगी।

निबंधन और आवासन समिति

नोडल प्रभारी जिला खेल अधिकारी होंगे। जबकि सदस्य अशोक कुमार, एमए प्रवेज, रविकांत रंजन, नीरज कुमार राय, संदीप, संजीव और चंद्रभूषण।

ज्यूरी ऑफ अपील : डल प्रभारी जिला खेल अधिकारी होंगे। डॉ. आनंद मिश्रा, सुबीर मुखर्जी, नंदन कुमार व आलोक कुमार।

मार्च पास्ट उपसमिति : ज्ञान प्रकाश सिन्हा को संयोजक, नीरज कुमार राय, प्रवीण कुमार झा, मिथिलेश कुमार सदस्य की भूमिका में रहेंगे।

आज इनके बीच होगा मुकाबला

सुबह आठ बजे : कैमूर बनाम खगडिय़ा : स्टेडियम

सुबह आठ बजे : दरभंगा बनाम शिवहर : सैंडिस मैदान

दोपहर 12 बजे: सारण बनाम नालंदा : स्टेडियम

दोपहर 12 बजे : जमुई बनाम भोजपुर : सैंडिस मैदान

Posted By: Dilip Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस