Move to Jagran APP

बांका वाले 'भाई' की सरपरस्ती में आती थी शराब, उसी के जरिए हो रही थी बड़ी डिलीवरी

बांका वाले चर्चित भाई भी खुलने लगे हैं। होटल में फड़ और शराब मुहैया कराने के अलावा सिल्क सिटी में शराब की बड़ी डिलीवरी भी हुआ करती थी।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Mon, 17 Aug 2020 01:19 PM (IST)Updated: Mon, 17 Aug 2020 01:19 PM (IST)
बांका वाले 'भाई' की सरपरस्ती में आती थी शराब, उसी के जरिए हो रही थी बड़ी डिलीवरी
बांका वाले 'भाई' की सरपरस्ती में आती थी शराब, उसी के जरिए हो रही थी बड़ी डिलीवरी

भागलपुर, जेएनएन। साईं होटल में फड़ संचालन के उद्भेदन के बाद शराब डिलीवरी का सच प्याज के परत की माफिक खुलता जा रहा है। होटल संचालक मुन्ना सिंह और तातारपुर पुलिस के बीच लुकाछिपी का खेल जारी है। पुलिस की सुस्ती से मुन्ना को पर्दे के पीछे मदद करने वालों की तादात बढऩे लगी है। अबतक उसके साथ बबलू, पप्पू, रंजीत उर्फ डॉन ही सामने थे। कहा जा रहा है कि अब बांका वाले चर्चित 'भाई' भी खुलने लगे हैं। होटल में फड़ और शराब मुहैया कराने के अलावा सिल्क सिटी में शराब की बड़ी डिलीवरी भी हुआ करती थी। झारखंड से बांका वाले 'भाई' की सरपरस्ती में शराब की खेप सुरक्षित भागलपुर पहुंच जाती थी। बांका-गोड्डा सीमा के पंजवारा खटनैय गांव में बकायदा इसके लिए कारिंदे लगे होते थे। गाडिय़ां बेरोकटोक गुजरती। उसकी तलाशी नहीं ली जाती। इसके लिए खास टोकन कोड होता था। यानी टोकन कोड का इशारा मिलते ही गाडिय़ां तेजी से भागलपुर के लिए निकलती चली जाती थी। सामान ढुलाई वाली हाफ डाले की बोलेरो का ज्यादा इस्तेमाल किए जाने की बात भी सामने आ रही है। जब किसी वीआइपी का दौरा उस रास्ते से होता तो उसके लिए वैकल्पिक रास्ते भी तय थे। वीआइपी मूवमेंट की जानकारी गोड्डा, बांका और भागलपुर में बैठे धंधे को संरक्षण देने वाले आसानी से दे देते थे। मनचाहे ब्रांड की महंगी शराब, बीयर, रम, व्हिस्की, लाए जाते थे। ऐसे रास्ते में सिंघारपुर-लोहडिय़ा के रास्ते और कुर्मा-फत्तूचक पुल के रास्ते भी शराब पास कराया जाता था।

loksabha election banner

पुलिस की सुस्ती बाद नकाब से बाहर आने लगे मददगार

पहले तो धंधे में अपनी भूमिका के उजागर होने से बांका के 'भाई' समेत अन्य नकाब में थे। लेकिन जैसे-जैसे पुलिस इस मामले में सुस्त पडऩे लगी मदद में लगे ऐसे लोग अपनी स्पीड बढ़ा दी है। उसके बचाव में एक धड़ा कानूनी अड़चन दूर करने के लिए पटना में भी पांव जमा रखा है। रिश्ते की दुहाई दे कुछ बड़ा कदम उठाने का दवाब बनाने में लगे हैं। सत्ता में हनक रखने वाले आधा दर्जन नेताओं से नजदीकी रिश्ता रखने वाले मुन्ना के बचाव में पेशबंदी शुरू है। कुछ कतिपय पुलिस पदाधिकारी भी अंदर ही अंदर लहर कम करने में लगे हैं। इधर तातारपुर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर सुबोध कुमार का दावा है कि जल्द ही आरोपित होटल संचालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके लिए पुलिस टीम लगातार छापेमारी कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.