Move to Jagran APP

शहर से सेतु तक घंटों लगा रहा जाम

शहर से विक्रमशिला सेतु तक शनिवार को घंटों जाम लगा रहा। जाम में स्कूली बच्चे भी फंसे रहे।

By JagranEdited By: Published: Sat, 18 Jan 2020 10:31 PM (IST)Updated: Sat, 18 Jan 2020 10:31 PM (IST)
शहर से सेतु तक घंटों लगा रहा जाम
शहर से सेतु तक घंटों लगा रहा जाम

भागलपुर। शहर से विक्रमशिला सेतु तक शनिवार को घंटों जाम लगा रहा। जाम में स्कूली बच्चे भी फंसे रहे।

loksabha election banner

सड़क निर्माण कार्य चलने की वजह से मानिकसरकार से आदमपुर के बीच वाहनों का परिचालन बाधित है। वाहनों का परिचालन लाजपत पार्क के बगल से और राधारानी सिन्हा रोड होकर कराने से जाम लग गया। इसी बीच ओवरटेक की वजह से वाहनों की लंबी कतार लग गई। इससे प्रधान डाकघर और पटलबाबू रोड पर भी यातायात बाधित हो गया। पैदल यात्रियों को भी जाम की वजह से परेशानी का सामना करना पड़ा।

पांच घंटे बाद पुलिस के हरकत में आने के बाद करीब साढ़े तीन बजे वाहनों का परिचालन शुरू हुआ।

वहीं, नवगछिया से भागलपुर की ओर आने के क्रम में दोपहर तीन बजे चीनी लदा ट्रक विक्रमशिला सेतु के पाया संख्या-128 के पास खराब हो गया। इससे नवगछिया से जगदीशपुर तक जाम लग गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन से ट्रक को हटवाने का प्रयास किया गया, लेकिन ट्रक को नहीं हटाया जा सका। रात साढ़े आठ बजे वन-वे कर वाहनों का परिचालन शुरू कराया गया।

--------------------

क्या कहते हैं लोग

1. शहर में जाम लोगों के दिनचर्या का हिस्सा बन गया है। प्रतिदिन जाम से जूझना पड़ रहा है। पुलिस की शिथिल कार्रवाई के कारण हम लोग घंटों जाम में फंसे रहे हैं।

-राजेश कुमार गुप्ता

--------------

2. शहर में लचर यातायात व्यवस्था के कारण लोगों को जाम से जूझना पड़ रहा है। यदि पुलिस सक्रिय होती तो घंटों जाम से जूझना नहीं पड़ता।

-मनोज कुमार शर्मा

----------------

3. पुलिस की शिथिल कार्रवाई के साथ ही आम लोग भी जाम के लिए कम जिम्मेदार नहीं हैं। लोगों यातायात नियमों का पालन नहीं करते हैं। इसके कारण भी जाम लग रहा है।

-संतोष कुमार चौधरी

--------------

4. दिन के बजाय रात में सड़का का निर्माण कार्य होने से जाम नहीं लगता। ओवरटेक के कारण भी जाम लग रहा है। इसके लिए यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करना होगा।

-विनोद कुमार मंडल

--------------

5. यातायात व्यवस्था ठीक नहीं होने से जाम से लोगों को जूझना पड़ रहा है। न तो पुलिस यातायात नियमों का पालन करवा रही है और न ही वाहन चालक पालन करते हैं।

-सुभाष कुमार

---------------

6. पार्किंग की व्यवस्था नहीं होने से लोग सड़क पर ही गाड़ियों को खड़ी कर देते हैं। जाम के कारण कारोबार प्रभावित हो रहा है।

-प्रमोद कुमार

-----------------

कोट

ट्रक खराब होने की वजह से जाम की समस्या खड़ी हुई। वन-वे कर वाहनों का परिचालन कराया गया।

बबलू कुमार, प्रभारी गंगा ब्रिज टीओपी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.