भागलपुर [जेएनएन]। दाउदबाट में चोरों ने सेवानिवृत्त हवलदार बिजेंद्र कुमार सिंह का घर खंगाल लिया। उनके घर से 17 हजार नकद, सोने के जेवर 315 बोर की लाइसेंसी राइफल और 35 राउंड गोली उड़ा ले गए। बिजेंद्र ने हबीबपुर थाने में चोरी का केस दर्ज कराया है। एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि हथियार चोरी होना गंभीर बात है। चोरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगाई गई है।

बिजेंद्र मूलरूप से बांका जिले के अमरपुर मकदुमा गांव के रहने वाले हैं। सीआरपीएफ से सेवानिवृत्त होने के बाद उन्होंने हबीबपुर में मकान बनाया है। वे अपने पत्नी व बच्चों साथ यहां रहते हैं। दुर्गा पूजा में वे अपनी पत्नी व बच्चों के साथ अमरपुर गए थे। लौटे तो घर में सारा सामान बिखरा हुआ था। छत के रास्ते चोरों ने घर में प्रवेश किया था। उनके मुताबिक घर से उनकी राइफल-गोली के अलावा सोने की कान बाली, जमीन के कागजात गायब हैं।

जम्मू से लिया था लाइसेंस

हवलदार के मुताबिक जब वे जम्मू में थे, तभी उन्होंने राइफल खरीदी थी। पांच मई 2017 को बारामूला से लाइसेंस लिया था। चोर ने लाइसेंस बुक और गोली का बिंडोलिया भी गायब कर दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही हड़कंप मच गया। हबीबपुर थानेदार मु. इनामुल्लाह जांच के लिए मौके पर पहुंचे और आसपास लोगों से पूछताछ की। पुलिस आसपास के दागियों को खंगाल रही है। जो पूर्व में चोरी के मामलों में आरोपित रहे हैं।

 

Posted By: Dilip Shukla

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप