Move to Jagran APP

कैसा हो नगर निगम का बजट, पार्षद वार्डसभा में देंगे सुझाव Bhagalpur News

नगर निगम अपना वार्षिक बजट पेश करने की तैयारी में है। इसके लिए वार्डसभा आयोजित की जाएगी। वार्ड सभा में पार्षद सुझाव देंग‍े कि कैसा हो बजट।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Fri, 31 Jan 2020 03:15 PM (IST)Updated: Fri, 31 Jan 2020 03:15 PM (IST)
कैसा हो नगर निगम का बजट, पार्षद वार्डसभा में देंगे सुझाव Bhagalpur News

भागलपुर, जेएनएन। नगर निगम में फरवरी के अंतिम सप्ताह तक बजट सत्र की बैठक होगी। शहर के विकास में लोगों की सहभागिता में रहेगी। इसके लिए वार्ड स्तर पर पार्षद की अध्यक्षता में वार्डसभा होगी। जिसमें शहरवासी से 12 बिंदुओं पर सुझाव लिया जाना है। 31 जनवरी तक लोगों के प्रस्ताव को निगम कार्यालय में जमा करना होगा।

loksabha election banner

ताकि, उनके सुझाव को बजट में शामिल किया जा सके। इसमें स्वच्छता, हर घर जल नल, सबके लिए शौचालय, सबके लिए आवास, हर घर तक पक्का सड़क, जलजमाव की समस्या, वार्ड में पार्क का निर्माण, स्ट्रीट लाइट, वार्ड में सरकारी भवन में वार्ड कार्यालय चिह्नित करना, होल्डिंग टैक्स की नियमित वसूली, संसाधनों की वृद्धि व जल जीवन हरियाली पर लोगों से प्रस्ताव लेना है।

अब तक वार्ड 10 की पार्षद पाकिजा ने वार्डसभा कर प्रस्ताव की प्रति निगम को उपलब्ध कराया है। मेयर सीमा साहा ने कहा कि अपने वार्ड 50 में वार्डसभा कर लोगों से प्रस्ताव लिए जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.