बांका [जेएनएन]। बाइक से शराब की खेफ लेकर आने की सूचना पर शुक्रवार को उत्पाद विभाग की पुलिस ने उसका पीछा किया। इस क्रम में बोलेरो अनियंत्रित होकर नहर किनारे गड्ढे में पलट गई। घटना में बोलेरो पर सवार पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए। घायलों में सैप जवान सुरेंद्र कुमार पंडित, सिपाही प्रमोद कुमार पासवान, वैजनाथ यादव, जीवित कुमार शर्मा व बोलेरो चालक अभिषेक कुमार सिंह शामिल हैं। सभी जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं, एक अन्य मामले में उत्पाद निरीक्षक विजय कुमार मंडल के नेतृत्व में अल्टो कार का पीछा किया गया। जिसमें सहरसा जिले के सौर बाजार निवासी शराब तस्कर मोहम्मद इरफान एवं दिलखुश कुमार यादव को गिरफ्तार कर लिया। कार से भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया है।

पुलिस के अनुसार राजापोखर लाइन होटल के समीप छापेमारी की जा रही थी। इसी क्रम में हंसडीहा की ओर से आ रही अल्टो कार को उत्पाद विभाग की टीम ने रुकने का इशारा किया। जिसमें अल्टो रुकने के बजाय चालक लेकर भागने लगा। जिसका पीछा करने पर श्यामबाजार पेट्रोल पम्प के पास उसे पकड़ लिया गया। अल्टो के सीट के अंदर भारी मात्रा में मसालेदार देसी शराब बरामदगी की गई। जबकि चालक फरार हो गया।

वहीं, बाइक सवार का पीछा करने पर शराब से भरा बैग फेंक कर भागने में सफल रहा। बाइक व कार को जब्त कर लिया है। दोनों तस्कर के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Posted By: Dilip Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस