जमुई, जेएनएन। लक्ष्मीपुर पुलिस ने गुरुवार को दिग्घी मोहनपुर स्थित एक यात्री शेड के समीप कुख्यात अपराधी सोनदीपी निवासी धर्मा पासवान को आधा किलो चरस और हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष राजकुमार ने बताया कि दिग्घी मोहनपुर क्षेत्र में पुलिस गश्ती कर रही थी। गश्ती दल को मोहनपुर यात्री शेड के पास पहुंचते ही पुलिस को देखकर एक व्यक्ति भागने लगा। पुलिस ने शक के आधार पर उक्त व्यक्ति को खदेड़कर पकड़ लिया। पकड़ा गया व्यक्ति धर्मा पासवान था।

पुलिस ने उसके पास से लगभग आधा किलो चरस के साथ एक देशी कट्टा, पांच जिंदा कारतूस व एक मोबाइल बरामद किया है। गिरफ्तार धर्मा ने पुलिस के समक्ष स्वीकार किया कि वह चरस की तस्करी करने का काम करता है। धर्मा पासवान के विरुद्ध जिले के लक्ष्मीपुर, गिद्धौर व झाझा थाने में दर्जनों अपराधिक मामले दर्ज हैं। वह हाल ही में जमानत पर जेल से बाहर निकला है।

एक सप्ताह पूर्व झाझा स्थित टाउन हॉल के नजदीक शराब की नशे में धुत धर्मा पासवान ने अपने बहनोई कारू पासवान पर तीन राउंड गोली चलाई थी। इस संबंध में कारू पासवान ने स्थानीय झाझा थाने में धर्मा पासवान सहित उसके कई साथियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी थी। पिछले दो महीनों से पुलिस को सूचना मिल रही थी कि जेल से बाहर आने के बाद धर्मा पासवान चरस की तस्करी करने का काम शुरू किया है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021