Move to Jagran APP

Bihar Assembly Elections 2020 : कटिहार में चुनावी सभा के दौरान बलियावी और महाबली पर भीड़ ने फेंका चप्‍पल

Bihar Assembly Elections 2020 कटिहार में एनडीए के पक्ष में चुनाव प्रचार करने आए गुलाम रसूल बलियावी और सांसद महाबली सिंह पर भीड़ ने चप्‍पल फेंका। चप्‍पल मंच की तरफ फेंकी गई थी। लेकिन दोनों नेता बाल-बाल बच गए।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Wed, 04 Nov 2020 04:22 PM (IST)Updated: Wed, 04 Nov 2020 04:22 PM (IST)
Bihar Assembly Elections 2020 : कटिहार में चुनावी सभा के दौरान बलियावी और महाबली पर भीड़ ने फेंका चप्‍पल
कटिहार में चुनावी सभा के दौरान भीड़ ने चप्‍पल फेंके।

कटिहार, जेएनएन। Bihar Assembly Elections 2020 : कटिहार के अमदाबाद के बैरिया में एनडीए उम्मीदवार के समर्थन में एक चुनावी रैली आयोजित की गई थी। रैली में प्रचार करने गुलाम रसूल बलियावी और सांसद महावली सिंह आए थे। रैली बैरिया मदरसा मैदान में आयोजित की गई थी। मंच पर सभी नेता बैठे थे। इसी दौरान वहां पहुंचे कुछ लोगों ने मंच की तरफ चप्‍पल फेंक दिया। इसके बाद सभा में भगदड मच गई।यद्यपि चप्पल मंच तक नहीं पहुंच पाई। इधर लोगों की नारेजाबी के बीच ही नेता द्वय का भाषण पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में चलता रहा। पुलिस ने मंच को अपने सुरक्षा घेरे में ले लिया। 

loksabha election banner

भगदड देख बिना भाषण सुने जाने लगे लोग  

एनडीए समर्थकों ने चप्‍प्‍ल फेंकने वाले असामाजिक तत्‍वों को खेजना शुरू कर दिया। इस दौरान कुछ लोगों ने मौका मिलते ही जमकर उत्‍पात मचाया। अफरा तफरी की स्थिति पैदा हो गई।  वहां तैनात पुलिसकर्मी  ने सक्रियता दिखाते हुए स्थिति को नियंञित करने का हर संभव प्रयास किया । सभा स्‍थल पर भगदड शुरू होते ही श्रोता बिना नेताओं का पूरा भाषण सुने  वहां से जाने लगे। हालांकि पुलिस प्रशासन ने भाषण सुनने आए लोगों को हर संभव सझाने बुझाने का प्रयास किया बावजूद इसके लोगों का सभा स्‍थल से निकलना  जारी रहा।  

नेताओं ने अमदाबाद प्रखंड के बैरिया पंचायत के बैरिया मदरसा मैदान में भी एनडीए प्रत्याशी शंभू कुमार सुमन के पक्ष में चुनावी जनसभा में वरिष्ठ नेता गुलाम रसूल बलियावी एवं सांसद महाबली सिंह ने नीतीश कुमार की उपलब्धियां गिनाई और विकास के मुद्दे पर वोट मांगा। 

नीतीश के विकास कार्यों की हर तरफ हो रही तारीफ 

कदवा प्रखंड के बलिया बेलोन उच्च विद्यालय के मैदान में जदयू प्रत्याशी सूरज प्रकाश राय के समर्थन में आयोजित सभा में एमएलसी गुलाम रसूल बलियाबी के भाषण के दौरान लोगों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विरोध में  जम कर नारेबाजी की। सभा को स्थानीय सांसद दुलाल चन्द्र गोस्वामी, महाबली सिंह ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर सभी वक्ताओं ने मतदाताओं से नीतीश कुमार के हाथ को मजबूत करते हुए विकास के लिए जदयू के पक्ष में मतदान की अपील की। उन्होंने कहा कि सीएम ने बिहार में  विकास का जो काम किया है, उसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। उन्होंने बालिका शिक्षा, महिला सशक्तिकरण की दिशा में उल्लेखनीय काम करने की बात कही। सभा को विजय कुमार दास, मुखिया फोटिक चन्द्र साह, मु तनजील आलम, अब्दुल रशीद सहित कई लोगों ने संबोधित किया।

यह भी देखें: कटिहार में गरजे CM योगी, सरकार बनने पर एक-एक घुसपैठिये को बाहर करेंगे 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.