Move to Jagran APP

राज्यस्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता : दूसरे राउंड में पहुंचे पटना और मेजबान भागलपुर

सैंडिस में राज्यस्तरीय प्रतियोगिता का आगाज हुआ। पहले दिन के खेल में पटना, गया, अररिया, समस्तीपुर, भागलपुर, सारण, बेगूसराय की टीमों ने प्रतियोगिता के दूसरे राउंड में जगह बना ली।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Wed, 31 Oct 2018 08:59 PM (IST)Updated: Wed, 31 Oct 2018 08:59 PM (IST)
राज्यस्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता : दूसरे राउंड में पहुंचे पटना और मेजबान भागलपुर
राज्यस्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता : दूसरे राउंड में पहुंचे पटना और मेजबान भागलपुर

भागलपुर (जेएनएन)। सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में बुधवार को पांच दिवसीय राज्यस्तरीय विद्यालय अंडर 17 बालक फुटबॉल प्रतियोगिता का आगाज हुआ। पहले दिन के खेल में पटना, गया, अररिया, समस्तीपुर, भागलपुर, सारण, बेगूसराय की टीमों ने प्रतियोगिता के दूसरे राउंड में जगह बना ली।

loksabha election banner

प्रतियोगिता के पहले मैच में गया ने बक्सर को दो-एक के अंतर से पराजित किया। दूसरे मैच में अररिया ने एकतरफा मुकाबले में सीतामढ़ी को चार-एक गोल, तीसरे मैच में पटना ने दरभंगा को तीन-एक गोल एवं समस्तीपुर ने भोजपुर को चार-दो गोल के अंतर से करारी शिकस्त देकर दूसरे राउंड में प्रवेश किया।

भोजपुर, दरभंगा, सीतामढ़ी, बक्सर, जहानाबाद, अरवल और मुजफ्फरपुर की टीम पहले राउंड में प्रतियोगिता से बाहर हो गई। भागलपुर को जहानाबाद, सारण को अरवल और बेगूसराय को मुजफ्फरपुर के विरुद्ध वाकओवर मिला। मैच में निर्णायक की भूमिका में रजनीश पांडेय, दिनेश कुमार सुमन, कैलाश कुमार पंडित, उपेंद्र पंडित और मनोज मंडल थे।

जिला खेल पदाधिकारी (डीएसओ) प्रमोद यादव ने बताया कि दूसरे राउंड के लिए एकलव्य सेंटर की टीम के साथ औरंगाबाद का मैच होगा। नालंदा और सिवान, रोहतास और गोपालगंज, खगडिय़ा और नवादा, शेखपुरा और किशनगंज, शिवहर और वैशाली, सहरसा और मधेपुरा, मधुबनी और कटिहार, बांका और सुपौल, जमुई और कैमूर, पूर्वी चंपारण और लखीसराय, पश्चिमी चंपारण और मुंगेर तथा पूर्णिया और गया के बीच गुरुवार को दूसरे राउंड का मैच खेला जाएगा। गुरुवार को दूसरा राउंड, दो नवंबर को प्री क्वाटर, तीन को क्वाटर फाइनल और सेमीफाइनल एवं चार नवंबर को खिताबी मुकाबला होगा।

इसके पूर्व डीएम प्रणव कुमार ने प्रतियोगिता का दीप प्रज्ज्वलन और फिर गुब्बारा उड़ाकर प्रतियोगिता का आगाज किया। इस दौरान उन्होंने खिलाडिय़ों का उत्साहवद्र्धन किया। इस अवसर पर विरेन कुमार वर्मा, मु. नसर आलम, ज्ञान प्रकाश सिन्हा, पवन कुमार सिन्हा, नीरज कुमार राय, मु. एमए परवेज, गोपाल कुमार, अंजन कुमार, चंद्रिका प्रसाद सिंह व मनोज कुमार आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.