जागरण संवाददाता, खगडिय़ा। खगडिय़ा शहर से सटे कुम्हरचक्की गांव में 25 वर्षीय विकास यादव की करतूस की चर्चा लगातार यहां हो रही है। इस पर आरोप है कि इसने पहले पड़ोसी की पत्‍नी को अपने से भगाकर ले गया। कहा जा रहा है पड़ोसी की पत्‍नी पर उसका दिल आ गया था। हालांकि पड़ोसी की पत्‍नी इसका विरोध करती थी। एक दिन मौका पर उसे अपने साथ भगा ले गया। कुछ दिन तक साथ रखने के बाद उसकी बहन, यानी पड़ोसी की साली को भी अपने से भगाया। उसे भी कई दिनों तक अपने साथ रखा। इतने करने के बाद भी वह शान से जी रहा था। पड़ोसी को धमकी देता था कि क्‍या ब‍िगाड़ौगे। युवक के इस रवैये से परेशान पड़ोसी के स्‍वजन ने उसे गुस्‍से से आकर गुस्‍से में आकर उसके भाई कोक गोली मार दी।

जानकारी के अनुसार, घटना बाद से कुम्हरचक्की गांव में तनाव कायम है। विकास यादव को बाएं हाथ में गोली लगी है। जख्मी विकास को आनन-फानन में स्वजनों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां आरंभिक उपचार बाद उसे रेफर कर दिया गया है। मुफस्सिल थानाध्यक्ष जेपी यादव ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गोली मारने के आरोपित युवक अरुण यादव को गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि एक पिस्तौल व पांच जिंदा कारतूस के साथ उसे गिरफ्तार किया गया है।

इधर, कई ग्रामीणों का कहना हुआ कि जख्मी युवक का भाई नवाब आरोपित की पत्नी को लेकर भाग गया था। हाल ही में आरोपित युवक की साली को भी लेकर जख्मी का भाई भाग गया। इस मामले को लेकर पंचायत भी हुई। लेकिन मामला बढ़ता गया और विवाद होता गया। आरोपित अरुण ने विकास पर गोली चला दी। जिसके बाद भगदड़ मच गई। जिसको जिधर जगह मिली उधर भागे। पंचायत शुरू होने से पहले ही घटी इस घटना बाद से गांव में दहशत है। पुलिस जांच कर रही है।

Edited By: Dilip Kumar Shukla