Move to Jagran APP

Bhagalpur crime: पुलिस के सामने नविवाहिता ने कहा- जिंदा नहीं छोड़ेगे पापा

युवती ने दो साल पहले पहले सौरव से अंतरजातीय प्रेम विवाह की थी। तभी से उसके पिता और भाई नाराज चल रहे हैं। उसे एक साल का पुत्र भी है। लेकिन अभी तक उनके मायके वाले नाराज हैं।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Wed, 16 Sep 2020 03:18 PM (IST)Updated: Wed, 16 Sep 2020 03:18 PM (IST)
Bhagalpur crime: पुलिस के सामने नविवाहिता ने कहा- जिंदा नहीं छोड़ेगे पापा

भागलपुर, जेएनएन। थाना क्षेत्र के बाबूपुर गांव में सोमवार की रात ससुराल में सौरभ कुमार पर हुई गोलीबारी मामले में उसकी पत्नी उमा कुमारी ने अपने पिता और भाई के खिलाफ मुकदमा किया है। मंगलवार को थाने पहुंचे नवविवाहिता ने कहा कि पिता रामदेव मंडल ने धमकी दी है कि तुम्हारे पति को जिंदा नहीं छोड़ेंगे। वे इससे पहले भी इस तरह की धमकी देते रहे हैं। इससे सौरभ के परिवार के सदस्य सहमे हुए हैं।

loksabha election banner

दो साल पहले अंतरजातीय विवाद के बंधन में बंधे थे सौरभ और उमा

दो साल पहले पहले गांव में ही सौरव से अंतरजातीय प्रेम विवाह की थी। तभी से मेरे पिता और भाई मनीष कुमार नाराज चल रहे हैं। सोमवार की रात पति जैसे ही घर आए पिता और भाई आग बबूला हो गए। भाई ने आम्र्स लाकर पिता को दिया और पिताजी ने पति सौरभ कुमार पर जान मारने के नीयत से गोली चला दी। संयोग से गोली नहीं लगी। घटना के बाद सभी आरोपित भाग निकले। सबौर पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

दहशत में है सौरभ का परिवार

बाबूपुर गांव में सोमवार की रात ससुराल में सौरभ कुमार पर हुई गोलीबारी मामले को लेकर तरह-तरह की चर्चा हो रही है। इस घटना के बाद सौरभ का परिवार डरा-सहमा हुआ है। गांव के लोग भी इस मामले में खुलकर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं। हालांकि पुलिस पूरी घटना पर नजर रख रही है।

दहेज के लिए नवविवाहिता को ससुराल से निकाला

भागलपुर : बबरगंज के हुसैनाबाद मरकजी टोला की शाजिया रियाज को दहेज लोभी ससुराल वालों ने घर से निकाल दिया। पीडि़ता के अनुसार ससुराल वालों ने बाइक, सोने की चेन और दो लाख रुपये नकदी की मांग की थी। नवविवाहिता ने मुंगेर जिले के कोतवाली अंबै मोड़ निवासी पति शमशाद आलम, ससुर मुहम्मद अलाउद्दीन, गोतनी बीबी रूबी आदि को आरोपित बनाते हुए केस दर्ज कराया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.