Move to Jagran APP

नाबालिग को अगवा कर सामूहिक दुष्‍कर्म, पुलिस कर रही आरोपितों की तलाश

बिहार के भागलपुर जिले में एक नाबालिग को अगवा कर उसके साथ सामूहिक दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है। नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए अनुमंडल अस्पताल भेजा गया है।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Sat, 21 Apr 2018 02:50 PM (IST)Updated: Sat, 21 Apr 2018 10:57 PM (IST)
नाबालिग को अगवा कर सामूहिक दुष्‍कर्म, पुलिस कर रही आरोपितों की तलाश
नाबालिग को अगवा कर सामूहिक दुष्‍कर्म, पुलिस कर रही आरोपितों की तलाश

भागलपुर [जेएनएन]। बिहार के भागलपुर जिले के नवगछिया में शनिवार की सुबह एक नाबालिग को अगवा कर उसके साथ सामूहिक दुष्‍कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, दो सगी बहन कटिहार जिले के कुर्सेला से ट्रेन पकड़कर सुबह पांच बजे नवगछिया स्टेशन पहुंची थी। स्टेशन से दोनों पैदल ही गेहूं की कटनी के लिए रंगरा ओपी के भवानीपुर बहियार जा रही थी। इसी दौरान शादीशुदा बड़ी बहन शौच के लिए खेत में चली गई। जाने से पहले वह अपनी नाबालिग बहन को गांव के समीप ही एक धर्मस्‍थान में बैठा दी।

इस बीच दो अपराधी आए और नाबालिग को हथियार के बल पर अगवा कर एक बासा पर ले गए। वहां उसके साथ सामूहिक दुष्‍कर्म की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद दोनों आरोपित भाग निकले।

शौच से लौटी बड़ी बहन धर्मस्‍थान के पास छोटी बहन को न देखकर बैचेन हो उठी। गांव में घर-घर जाकर बहन को ढूंढने लगी। तभी बासा की तरफ से रोते-बिलखते हुए उसकी बहन पहुंची। उसने अपनी बहन सहित ग्रामीणों को आपबीती बताई।

वहां से दोनों बहन किसी तरह नवगछिया महिला थाने पहुंचीं और थानाध्यक्ष को घटना की जानकरी। सूचना पर एसपी निधि रानी महिला थाने आईं और पीड़िता से पूछताछ कीं। पूछताछ के बाद नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए अनुमंडल अस्पताल भेजा गया है। पुलिस अारोपितों की तलाश कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.