Move to Jagran APP

हेमन ट्रॉफी क्रिकेट : सचिन की शतकीय पारी से खड़ा हुआ भागलपुर का मजबूत स्कोर

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित हेमन ट्राफी सुपर लीग का दूसरा सेमीफाइनल मैच भागलपुर और कैमूर के बीच खेला जा रहा है। भागलपुर ने टॉस जीतकर और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Wed, 08 May 2019 01:42 PM (IST)Updated: Wed, 08 May 2019 01:42 PM (IST)
हेमन ट्रॉफी क्रिकेट : सचिन की शतकीय पारी से खड़ा हुआ भागलपुर का मजबूत स्कोर
हेमन ट्रॉफी क्रिकेट : सचिन की शतकीय पारी से खड़ा हुआ भागलपुर का मजबूत स्कोर

भागलपुर [जेएनएन]। सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में बिहार क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित हेमन ट्राफी सुपर लीग का दूसरा सेमीफाइनल मैच भागलपुर और कैमूर के बीच खेला जा रहा है। भागलपुर ने टॉस जीतकर और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। भागलपुर की टीम ने निर्धारित 60 ओवर की पहली पारी में छह विकेट के नुकसान पर 288 रन बनाए। भागलपुर की ओर से बल्लेबाजी में शतक जडऩे वाले सचिन के अलावा आनंद ने 47 रन, शेख आनंद ने 40 रनों की पारी खेली।

loksabha election banner

कैमूर के गेंदबाज रेहान खान रेहान खान, विशाल दास, विकास पटेल, सुफियान आलम, धनेश ने एक-एक विकेट झटके। निर्धारित 60 ओवर की पहली पारी में से 30 ओवर खेलने उतरी कैमूर की टीम ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक चार विकेट के नुकसान पर 125 रन बना लिए है। कैमूर के बल्लेबाज जयंत सिंह ने सर्वाधिक 35 रन बनाए। गुपिल राय ने नाबाद 29 और विवेक मोहन नाबाद 18 रन बनाकर पीच पर डटे हुए है। भागलपुर के गेंदाबाज भानु ने दो, अभिषेक और सूर्यवंश ने एक-एक विकेट लिए। बुधवार को कैमूर की टीम पहली पारी की शेष 30 ओवर खेलने उतरेगी। इसके बाद भागलपुर और कैमूर की टीम दूसरी पारी के 30-30 ओवर का मैच खेलेगी। मैच में निर्णायक की भूमिका आशीष सिन्हा और वेद प्रकाश ने की।

भागलपुर के सचिन ने खेली शतकीय पारी : सचिन कुमार के नाबाद 113 रनों की शानदार पारी की बदौलत भागलपुर ने हेमन ट्राफी के सुपर लीग के दूसरे सेमीफाइनल में कैमूर की टीम के खिलाफ 288 रनों का विशाल लक्ष्य दिया है। सचिन ने अपनी शतकीय पारी में एक छक्का और छह चौके लगाए है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.