भागलपुर [जेएनएन]। 09th July 2019 को जिले की कुछ महत्वपूर्ण खबरें।

---------------

पति की हत्या

सन्हौला थाना क्षेत्र के बड़ी रमासी गांव में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी को मार डाला। इसके बाद शव को मिट्टी में गाड़कर उसी घर में इत्मिनान से रह रही थी। जहां उसने शव को दबाया था, उसी जगह पर खाना खाती थी और सो भी रही थी। लेकिन भांडा तब फूटा जब शव से दुर्गंध फैलने लगी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मृतक का कैलाश दास उर्फ कैलू (35) पिता स्व कलेश्वर दास पिछले शुक्रवार से ही लापता था। परिवार वालों ने काफी खोजबीन की लेकिन पता नहीं चला। इस बीच आरोपित पत्नी ने सन्हौला थाने पहुंचकर गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई। लेकिन भांडा तब फूटा जब शव से दुर्गंध आने लगी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और शव को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने मृतक की पत्नी सरिता देवी को गिरफ्तार कर लिया।

---------------

राजद नेता गिरफ्तार

खरीक पुलिस ने युवा राजद के राष्ट्रीय सचिव तुलसीपुर के अवनीश कुमार को शराब के नशे में गिरफ्तार किया है। वह शराब पीकर गांव में हंगामा कर रहा था। थानाध्यक्ष हरिशंकर प्रसाद कश्यप ने बताया कि रविवार की देर रात सूचना मिली कि राजद नेता अपने सहयोगियों के साथ जमघट लगाकर शराब पीने के बाद गांव में लोगों को बेवजह गाली-गलौज कर रहा है। पुलिस जब गांव पहुंची तो राजद नेता भाग कर घर में छिप गया। पुलिस पीछा करती हुई घर पहुंची और उसे दबोच लिया। मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि होने के बाद उसे जेल भेज दिया गया। छापेमारी के वक्त तुलसीपुर से एक और शख्स को हिरासत में लिया गया था। किंतु मेडिकल जांच में एल्कोहल नहीं मिलने पर उसे मौके पर ही छोड़ दिया गया।

---------------

BJP सदस्यता अभियान

भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री नागेंद्र नाथ ने कहा कि देश में भाजपा राष्ट्रवाद की राजनीति कर रही है। हम राजनीति में मानवता और दुनिया की चिंता करते हैं। हमारी पहली प्राथमिकता भारत को नंबर वन पर ले जाने की है। संगठन महामंत्री की उपस्थिति में कार्यक्रम में करीब तीन दर्जन मुस्लिम महिलाओं और पुरुष को भी पार्टी की सदस्यता दिलाई गई। प्रदेश संगठन महामंत्री सोमवार को स्थानीय वृंदावन हॉल में सदस्यता अभियान को लेकर हुई बैठक में बोल रहे थे। जिला अध्यक्ष रोहित पांडेय ने कहा कि भौगोलिक व सामाजिक संरचना का ख्याल रखते हुए सदस्य बनाएं। जिला प्रभारी कुमार प्रणय ने कहा कि मोदी के प्रति जनता में विश्वास है। इसलिए हम लक्ष्य को आसानी से प्राप्त करेंगे। प्रत्येक कार्यकर्ता 25 नए लोगों को सदस्य बनाकर अपनी सदस्यता पक्की करें।

Posted By: Dilip Shukla

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप