Move to Jagran APP

Jamui Crime: सीएसपी संचालक की डिक्की से अपराधियों ने उड़ाए 77 हजार, प्रतिदिन लूटे जा रहे लोग

Jamui Crime बाइक सवार अपराधियों ने झाझा के कांवर गांव के समीप सीएसपी संचालक की डिक्की से 77 हजार रुपया उड़ा लिया। मगही गांव निवासी नंदन कुमार यादव गांव में ही यूको बैंक का सीएसपी चलाता है। लगातार यहां लूट हो रही है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Sat, 05 Jun 2021 12:07 PM (IST)Updated: Sat, 05 Jun 2021 12:07 PM (IST)
Jamui Crime: सीएसपी संचालक की डिक्की से अपराधियों ने उड़ाए 77 हजार, प्रतिदिन लूटे जा रहे लोग
नंदन कुमार यादव मगही गांव में यूको बैंक का सीएसपी चलाता है।

संवाद सहयोगी, जमुई। जिले में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है। यही कारण है अपराधी लगातार घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। शनिवार को बाइक सवार अपराधियों ने झाझा थाना क्षेत्र के कांवर गांव के समीप सीएसपी संचालक की डिक्की से 77 हजार रुपया उड़ा लिया। बताया जाता है कि मगही गांव निवासी नंदन कुमार यादव गांव में ही यूको बैंक का सीएसपी चलाता है। शनिवार को वह झाझा स्थित यूको बैंक से पैसा की निकासी कर बाइक से अपने सीएसपी लौट रहा था। बीच रास्ते में वह कांवर गांव के समीप बाइक खड़ा कर एक कपड़ा दुकान में खरीदारी करने चला गया। इसी दौरान बाइक सवार दो की संख्या में आए अपराधियों ने नंदन कि बाइक की डिक्की तोड़ उसमें रखा रुपए से भरा थैला उड़ा लिया और चलते बना। घटना को लेकर नंदन द्वारा थाने में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

loksabha election banner

थानाध्यक्ष श्रीकांत कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि अपराधियों की धड़-पकड़ को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है। बता दें कि अभी दो दिन पूर्व ही बोलेरो सवार अपराधियों ने लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र में एक सीएसपी संचालक से 2.5 लाख तथा लेपटॉप लूट लिया था। अपराधियों द्वारा लगातार घटना को अंजाम देने से सीएसपी संचालकों में दहशत का माहौल है। पुलिस की लाख कोशिश के बाद भी सीएसपी संचालकों के साथ लूट की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है।

बैंकों के ग्राहक सेवा केंद्र अपराधियों के निशाने पर हैं। अलग-अलग जगहों पर बैंकों की तरह ग्राहक सेवा केंद्र खोले गए तो, लेकिन किसी ने इसकी सुरक्षा के बारे सोचा तक नहीं। यही कारण है कि सीएसपी दहशत में चल रहे हैं। सुरक्षा की मुकल्लम व्यवस्था नहीं रहने के कारण ग्राहक सेवा केंद्रों के संचालक सदैव अपनी सुरक्षा को लेकर आशंकित रहते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.