Move to Jagran APP

बिहार पुलिस में सफल नहीं होने पर युवक ने की खुदकशी, ITI का छात्र था, नाथनगर में भी एक ने की आत्महत्या

ITI student commits suicide in Bhagalpur भागलपुर में एक छात्र ने आत्‍महत्‍या कर ली। वह नौकरी पाने में असफल रहा था। इस कारण वह काफी परेशान था। आर्थिक संकट से भी जूझ रहा था।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Thu, 18 Jun 2020 01:49 PM (IST)Updated: Thu, 18 Jun 2020 01:49 PM (IST)
बिहार पुलिस में सफल नहीं होने पर युवक ने की खुदकशी, ITI का छात्र था, नाथनगर में भी एक ने की आत्महत्या
बिहार पुलिस में सफल नहीं होने पर युवक ने की खुदकशी, ITI का छात्र था, नाथनगर में भी एक ने की आत्महत्या

भागलपुर, जेएनएन। भागलपुर में दो युवक ने आत्महत्या कर की। एक युवक ने जहां फंदे से लटककर अपनी जान दे दी, वहीं दूसरे ने सल्फास खाकर अपनी जान दे दी। 

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, बरारी के नीलकोठी इलाके में दुर्गेश यादव ने फंदे से लटक गुरुवार को खुदकुशी कर ली है। वह मूलरूप से नाथनगर के करेला गांव का रहने वाला था। बरारी में उसका ननिहाल है। स्वजनों ने बताया की बिहार पुलिस की परीक्षा में वह असफल हो गया था। इस वजह से वह काफी अवसाद में था। वह आईटीआई का छात्र था। प्राइवेट ट्यूशन पढ़ाकर अपना खर्च निकालता था। बरारी पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही स्वजन शव को फंदे से उतार चुके थे। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना के बाद से उनके घर में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस घटना के सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। 

वहीं, नाथनगर के मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र नूरपुर महादलित टोला में गुरुवार को नशीली पदार्थ खाने से एक युवक की मौत हो गई। उसने बुधवार की रात ही अनाज में डालने वाले कीटनाशक (सल्फास) खा लिया था। अनान फानन में स्वजनों ने युवक को इलाज के लिए जेएलएनएमसीएच में भर्ती कराया। इलाज के बाद गुरुवार की सुबह उसकी मौत हो गई। वहीं, आस-पड़ोस के लोगों का कहना था कि लॉकडाउन के वजह से वह आर्थिक तंगी के दौर से गुजर रहा था। इसी से परेशान होकर युवक ने सल्फास की गोली खाकर जानते दे दी। मृतक की पहचान नूरपुर हरिजन टोला निवासी सुनील दास के रूप में हुई। वह नरेश दास का पुत्र है। मृतक तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर था, जिसकी 4 वर्ष पूर्व शादी हुई थी और उसके एक पुत्र और एक पुत्री हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना के बाद घर में मातम फैल गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.