Move to Jagran APP

जमुई-झाझा-पटना मुख्‍य रेलखंड पर जनशताब्दी एक्सप्रेस से हथियार का जखीरा बरामद

जमुई-झाझा-पटना रेलखंड को दहलाने की साजिश को रेल पुलिस ने विफल कर दिया है। जनशताब्‍दी ट्रेन से पुलिस ने हथियार से भरा बैग जब्‍त किया है। बैग लवारिश पड़ा था। बैग मिलने के बाद हड़कंप मच गया। पुलिस ने मामले की जांच...

By Abhishek KumarEdited By: Published: Wed, 12 Jan 2022 09:53 AM (IST)Updated: Wed, 12 Jan 2022 09:53 AM (IST)
जमुई-झाझा-पटना मुख्‍य रेलखंड पर जनशताब्दी एक्सप्रेस से हथियार का जखीरा बरामद
जनशताब्दी एक्सप्रेस से हथियार का जखीरा बरामद

संवाद सूत्र, झाझा(जमुई)। झाझा-पटना रेलखंड दहलने से बच गया। अपराधी कोई बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे। इसके पहले ही रेल पुलिस ने 12304 हावड़ा-पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस से अपराधियों का हथियार का जखीरा बरामद कर लिया। हालांकि कोई अपराधी पुलिस के गिरफ्त में नही आ सका। हथियार बरामद होने से रेल पुलिस अलर्ट हो गई है और जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पुलिस ने तीन देसी कट्टा, 23 जिंदा कारतूस व एक भुजाली बरामद किया है। जानकारी अनुसार शराब बंदी को लेकर मंगलवार को रेल पुलिस ने विशेष चेकिंग अभियान चलाया। इसी दौरान जनशताब्दी एक्सप्रेस झाझा स्टेशन के प्लेटफार्म तीन पर आकर लगी। रेल पुलिस ने बोगी की जांच प्रारंभ किया तो बोगी संख्या डी-छह में एक काला रंग का बैग लावारिश अवस्था मे ऊपर रेख पर रखा हुआ मिला।

बेग के संदर्भ में रेल पुलिस ने यात्रियों से पूछा लेकिन किसी ने कुछ नहीं बताया। जब बेग की जांच की गई तो हथियार का जखीरा बरामद हुआ। रेल थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि अपराधी इस रेलखंड पर कोई बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे। जिसको रेल पुलिस ने असफल कर दिया है। अपराधी हथियार को कोई बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए ले जा रहे थे। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मामले में अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.