संवाद सूत्र, अमरपुर (बांका)। बेखौफ झपटमार गिरोह ने सोमवार की शाम वासमोल कंपनी के कलेक्शन एजेंट से हथियार के बल पर लगभग तीन लाख रूपये लूट लिए। घटना अमरपुर-बांका मुख्य मार्ग में मकद्दुमा और मझगांय मोड़ के बीच की है। कंपनी के एजेंट मुंगेर के संग्रामपुर कुआंगढी गांव निवासी प्रिंस कुमार पैसे कलेक्शन कर बाइक से भागलपुर से बांका जा रहे थे। इसी क्रम में बाइक सवार तीन अपराधियों ने बाइक का पीछा कर उक्त स्थान पर पिस्तौल का भय दिखाकर घटना को अंजाम दिया। बताया कि पैसे का थैले छीनकर इंग्लिशमोड चौक की ओर बाइक से तेजगति से भाग गए। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

मझगांय मोड़ के पास घटना को दिया अंजाम 

प्रिंस कुमार ने बताया कि वह अपने सहयोगी विजय पासवान के साथ बाइक से बांका लौट रहे थे। इसी बीच मझगांय मोड़ के समीप अपाची बाइक पर तीन लोग ओवरटेक कर उसे रोक लिया और कहा कि एक्सीडेंट कर भाग रहे हो। जब बाइक रोके तो मारपीट कर रूपया से भरा बैग छीन कर फरार हो गए।

पूर्व में भी इसी जगह की गई थी लूटपाट 

झपटमार गिरोह ने एक माह पूर्व ही बादशाहगंज चौक स्थित स्टेट बैंक के सीएसपी संचालक से बादशाहगंज गांव के समीप ही बाइक का डिक्की तोड़कर लगभग तीन लाख रूपया लेकर फरार हो गया था। इसके कुछ दिन पूर्व ही डुमरामा-तारडीह संपर्क पथ में लक्ष्मीपुर गांव के समीप यूको बैंक के सीएसपी संचालक से हथियार के बल पर दो लाख रूपया लूट लिए थे। जिसमें पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए रजौन से अपराधी को बाइक के साथ गिरफ्तार किया था। थानाध्यक्ष सफदर अली ने बताया कि घटना को लेकर लिखित आवेदन दिया गया है। अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। 

Edited By: Abhishek Kumar