Move to Jagran APP

लैलख स्टेशन के पास जमकर गोलीबारी, गुजर रही थी वनांचल एक्सप्रेस, इस तरह यात्रियों ने बचाई जान

सोमवार की देर शाम लैलख रेलवे स्टेशन पास करीब 40 से 50 राउंड गोलीबारी कर दी गई। जिस वक्‍त गोलीबारी हो रही थी उस वक्‍त वहां से वनांचल एक्‍सप्रेस गुजर रही थी। इसमें सवार यात्रियों ने किसी तरह जान बचाया।

By Abhishek KumarEdited By: Published: Mon, 14 Dec 2020 09:48 PM (IST)Updated: Mon, 14 Dec 2020 09:48 PM (IST)
सोमवार की देर शाम लैलख रेलवे स्टेशन पास करीब 40 से 50 राउंड गोलीबारी कर दी गई।

भागलपुर, जेएनएन। मछली विवाद में वर्चस्व को लेकर सोमवार की देर शाम 7.20 के पास लैलख रेलवे स्टेशन पास करीब 40 से 50 राउंड गोलीबारी की सूचना है। जिस वक्त बदमाश दनादन गोलियां चला रहे थे, ठीक उसी वक्त लैलख स्टेशन से भागलपुर से रांची जा रही वनांचल एक्सप्रेस स्पेशल भी गुजर रही थी। रेलवे लाइन के पास में चली गोलियां की आवाज सुनकर यात्रियों ने कोच के खिड़कियां और दरवाजे बंद करने लगे। हालांकि, इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।सबौर पुलिस पहुंचने से पहले सभी बदमाश गोली चलाते फरार हो गए।

loksabha election banner

लैलख स्टेशन के पास पोखर के पास शाम में मछली मारने को लेकर बदमाश चंदन यादव उर्फ टाइगर अपने समर्थकों के साथ पहुंचा, कुछ लोगों के पास हथियार भी थे। इस बीच मछली पर कब्जा जमाने को लेकर स्थानीय लोगों के बीच विवाद शुरू हो गया। विवाद बढऩे के बाद चंदन के समर्थकों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी। गोलीबारी लैलख स्टेशन के डाउन लाइन के पास हुई। इस बीच भागलपुर से रांची जा रही वनांचल एक्सप्रेस स्पेशल भी थ्रू सिग्नल से पार कर रही थी। ट्रेन का ठहराव भागलपुर से सीधा घोघा स्टेशन होने के कारण ट्रेन 90 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से क्रॉस कर रही थी। ट्रेन के जनरल कोच में सफर रहे यात्रियों ने बताया कि ट्रेन रफ्तार में थी, लैलख स्टेशन के पास तेज आवाज सुनाई दी, इसके बाद कोच के दरवाजे और खिडि़कयों को बंद कर दिए। स्थानीय लोगों ने बताया कि 40 से 50 राउंड के करीब गोलियां चली है।

रविवार को जाल लगाने को लेकर हुआ था विवाद

लैलख के स्थानीय लोगों ने बताया कि रेलवे लाइन के पास स्थित पोखर में मछली मारने के लिए रविवार को जाल लगाया था। इसको लेकर चंदन यादव उर्फ टाइगर समर्थकों के साथ पहुंचकर मारपीट की थी और धमकी दी थी। इस बीच सोमवार की शाम चंदन समर्थकों के साथ पहुंचा और गोलीबारी की।

-मछली मारने और वर्चस्व को लेकर बदमाश चंदन यादव उर्फ टाइगर के समर्थकों ने तीन से चार राउंड फायङ्क्षरग की। मामले की जांच चल रही है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

-सुनील कुमार झा, थाना प्रभारी, लैलख। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.