जागरण संवाददाता, भागलपुर। कोरोना ने नववर्ष के जश्न का रंग-ढंग बदल दिया है। पार्क, उद्यानों के साथ-साथ पिकनिक स्पाटों पर भी जाने पर रोक लगा दी गई है। ऐसे में होटल-रेस्टूरेंट में अपने स्वजनों के साथ लजीज व्यंजन का लुत्फ उठा कर आप नववर्ष का स्वागत कर सकते हैं। शहर के प्रमुख होटल और रेस्टूरेंट भी नववर्ष के स्वागत के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए होटल-रेस्टूरेंट की ओर से तरह-तरह के आफर दिए जा रहे हैं। साथ ही नववर्ष के लिए स्पेशल डिश भी तैयार किए जा रहे हैं। फ्री होम डिलिवरी की भी सुविधा दी जा रही है।

- नववर्ष के स्वागत करने के लिए तैयार हैं शहर के होटल व रेस्टूरेंट, ग्राहकों को लुभाने के लिए आफरों की भरमार

मेट्रो मिर्ची के नीतीश कुमार ने कहा कि नववर्ष पर फ्री होम डिलिवरी की सुविधा है। हमारे यहां नववर्ष पर चिकन अंगारा कबाब, चिकन हरियाली कबाब, भेज-नानभेज दम बिरयानी के साथ मटन स्पेशल मीनू है। ग्राहकों को पूरे जनवरी माह तक 10 से 25 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है।

खाना खजाना रेस्टूरेंट के संचालक गोपाल जी ने कहा कि चिकन रश्मि कबाब की खूब डिमांड है। हमारे यहां नववर्ष के लिए मटन बिरयानी, चिकन हैदराबादी दम बिरयानी आदि के विशेष इंतजाम किए जा रहे हैं। ग्राहकों को नववर्ष पर दस प्रतिशत की छूट भी दी जा रही है।  

Edited By: Abhishek Kumar