Move to Jagran APP

अररिया के इस्लाम नगर में कोसी की धारा में चार बच्चे डूबे, दो के शव बरामद

अररिया के इस्लाम नगर के कोसी धार में चार बच्चे डूब गए। इनमें से दो का शव बरामद किए गए हैं। वहीं दूसरी तरफ दो के शवों की तलाश की जा रही है। एसडीएफ की टीम शवों की तलाश कर रही है।

By Ashutosh Kumar NiralaEdited By: Shivam BajpaiPublished: Sun, 25 Sep 2022 09:18 PM (IST)Updated: Sun, 25 Sep 2022 09:18 PM (IST)
बिहार के अररिया जिले के चार बच्चे डूबे।

संवाद सूत्र, अररिया: जिले के नगर थाना क्षेत्र के बेलवा पंचायत स्थित शरीफ नगर वार्ड संख्या चार में रविवार की दोपहर इस्लाम नगर वार्ड संख्या 27 के नूरी मस्जिद के समीप कोशी धार में नहाने के दौरान चार बच्चे डूब गए। डूबे बच्चों में से दो का शव एसडीआरएफ की टीम देर शाम को निकाल लिया। दो बच्चे की तालाश खबर लिखे जाने तक एसडीआएफ की टीम कर रही थी। स्थानीय लोगों ने बताया कि शरीफ नगर के लगभग आधा दर्जन बच्चे कोशी धार में नहाने के लिए गए थे। नहाने दौरान ही चार बच्चे अधिक गहरे पानी में चले गए। साथ नहा रहे अन्य बच्चों ने हल्ला किया कि वे लोग पानी में डूब रहे हैं।

loksabha election banner

देखते ही देखते देखने वालों सैकड़ो ग्रामीण पहुंच गए। ग्रामीणों ने बच्चे डूबने की जानकारी नगर थानाध्यक्ष शिवशरण साह को को दिया। नगर थानाध्यक्ष घटना स्थल पर पहुंचे और बच्चे डूबने की जानकारी अररिया अंचल अधिकारी गोपी नाथ मंडल व एसडीआरएफ टीम को दिया। एसडीआरएफ की टीम व स्थानीय गोताखोर पानी में बच्चे को खोजने में जुट गए। काफी मशक्कत के बाद देर शाम दो बच्चे का शव एसडीआरएफ की टीम ने बरामद किया। शव की पहचान गालिब के पुत्र रेहान(12), मोइन के पुत्र अयान अख्तर (11)के रूप में हुई है। वहीं जिन दो अन्य डूबे बच्चे की तालाश एसडीआरएफ की टीम कर रही है उनमें मुन्ना के पुत्र रियाज(10) व साबिर का पुत्र दुलारे(12) शामिल है। बेलवा पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि मसूद ने जानकारी देते हुए बताया सभी के स्वजन मिल्लत

नगर में भाड़े के मकान में रहते थे ।लेकिन बच्चे का शव मिलते ही स्वजन शव को लेकर अपने पैतृक स्थान जोकीहाट चले गए। इसलिए उस बच्चे के नाम का पता काफी मुश्किल से चला। स्थानीय लोगों ने बताया कि बच्चे प्रत्येक दिन वहां पास में पांच फी के दीवाल पर चढ़कर बच्चे कोसी धार में नहाने के लिए छलांग लगाते हैं और रविवार को गहरे पानी में चला गया। बच्चे का शव का पोस्टमार्टम भी नहीं कराया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.