Move to Jagran APP

'नरेंद्र मोदी ने साबित कर दिखाया सबका साथ-सबका विकास'

गरीब सवर्णों को आरक्षण दिए जाने से भाजपा नेता कुछ ज्यादा ही उत्साहित हैं। इसी क्रम में पूर्व सांसद ने गांवों का दौरा किया। पूर्व सांसद लोस में अपनी स्थिति मजबूत करने में जुटे हैं।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Mon, 14 Jan 2019 10:18 PM (IST)Updated: Tue, 15 Jan 2019 09:50 AM (IST)
'नरेंद्र मोदी ने साबित कर दिखाया सबका साथ-सबका विकास'
'नरेंद्र मोदी ने साबित कर दिखाया सबका साथ-सबका विकास'

भागलपुर [जेएनएन]। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने सोमवार को बिहपुर विधानसभा के दर्जन गांवों का दौरा कर लोगों व पार्टी कार्यकर्ताओं से मिले। इस दौरान झंडापुर शेखटोला में दिवंगत भूतपूर्व मुखिया शेख इस्लाम, हरियो निवासी भाजपा कार्यकर्ता शशि सिंह के दिवंगत पिता, मड़वा के पूर्व मुखिया नरेश चौधरी की दिवंगत मां व औलियाबाद में दीपक सिंह के घर भी श्रद्धांजलि देने पहुंचे।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार का सबका साथ, सबका विकास सिर्फ नारा नहीं है बल्कि पुरानी आरक्षण व्यवस्था में बगैर किसी परिवर्तन के गरीब सवर्ण को दस प्रतिशत आरक्षण देकर केन्द्र सरकार ने चरितार्थ करके भी दिखला दिया। गरीब सवर्ण आरक्षण को केन्द्र सरकार की ऐतिहासिक पहल बताया।

गरीब सवर्ण आरक्षण का विरोध करने वालों के चेहरे को जनता से पहचान लिया है। राज्य में इस आरक्षण का विरोध करने वाली राजद ने लोस में भी इसके खिलाफ वोटिंग की। आगामी लोस चुनाव में राज्य में एनडीए सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगी और नरेन्द्र मोदी दोबारा पीएम बनेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.