Move to Jagran APP

Bhagalpur: पूर्व सांसद ने विधायक गोपाल मंडल को दी खुली चुनौती, उठा लेने की धमकी पर बोले- नौ दिन और बचे हैं

गणतंत्र दिवस के दिन आगे की कुर्सी पर बैठने को लेकर विधायक गोपाल मंडल और भाजपा के पूर्व सांसद अनिल यादव के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। भाजपा ने मामले को गंभीरता से लिया है। वहीं पूर्व सांसद ने जदयू विधायक को खुली चुनौती दी है।

By Jagran NewsEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Sun, 29 Jan 2023 11:32 AM (IST)Updated: Sun, 29 Jan 2023 11:32 AM (IST)
किसी की हैसियत नहीं कि मुझे अंगुली भी दिखा सके: पूर्व सांसद अनिल यादव

भागलपुर, जागरण संवाददाता। पूर्व सांसद अनिल यादव व जदयू विधायक गोपाल मंडल के बीच गणतंत्र दिवस के दिन हुआ विवाद तूल पकड़ने लगा है। भाजपा ने इस प्रकरण को गंभीरता से लिया है। पूर्व सांसद ने भाजपा के वरीय नेताओं को पूरी स्थिति से अवगत करा दिया है। पूर्व सांसद अनिल यादव ने कहा कि किसी की हैसियत नहीं कि मुझे अंगुली भी दिखा सके। गोपालपुर के जदयू विधायक गोपाल मंडल ने गणतंत्र दिवस के दिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए गलत भाषा का प्रयोग किया था।

इसका उन्होंने विरोध किया था। इस पर विधायक ने उन्हें 10 दिनों के अंदर उठा लेने की धमकी दे दी। इसकी शिकायत एसपी नवगछिया से की गई है। एक दिन बीत चुका है, नौ दिन और बचे हैं। अगर गोपाल मंडल में हिम्मत है तो उठा कर दिखा दें। थप्पड़ मारने की बात तो दूर गोपाल मंडल अंगुली भी नहीं दिखा सकते। गोपाल मंडल पर केस दर्ज होने के बाद भी मुख्यमंत्री कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। जिला प्रशासन लाइसेंसी हथियार जब्त नहीं कर रहा है। इससे कभी भी किसी को खतरा हो सकता है।

इधर, गोपाल मंडल का कहना है कि जदयू जिलाध्यक्ष को आगे की लाइन से जबरन हटाने के दौरान हुई नोकझोंक और घर पर चढ़ जाने की धमकी दिए जाने की बात बर्दाश्त नहीं हुई और मैंने पूर्व सांसद अनिल यादव को थप्पड़ जड़ दिया था। गणतंत्र दिवस के मौके पर आगे बैठने को लेकर बवाल हुआ था। प्रधानमंत्री के खिलाफ असंसदीय भाषा के प्रयोग का पूर्व सांसद का आरोप बिल्कुल झूठा और भ्रमित करने वाला है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.