जागरण संवाददाता, भागलपुर। तृतीय कारेलाल मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट के लिए सुल्‍तानगंज प्रखंड के महेशी तिलकपुर स्थित गांधी घर मैदान में एसएफसी सबौर बनाम शीतलपुर मुंगेर के बीच खेला गया। खेल के 15वें मिनट में ही शीतलपुर मुंगेर के चार नंबर की जर्सी में राकेश कुमार ने पहला गोल दाग कर सबौर पर एक गोल की बढ़त बना लिया। दूसरी पाली के 20वें मिनट में सबौर के 2 नम्बर की जर्सी में मोती एक्का ने गोल मारकर खेल बराबरी पर ला दिया। परिणाम ट्राई ब्रेकर पर निर्भर हो गया। सबौर ने 4/2 से जीत कर सेमीफाइनल में अपनी जगह सुनिश्चित कर लिया। दूसरे दिन के मैच का उद्घाटन मरंगा थाना पूर्णिया के पूर्व थानाध्यक्ष विजय पासवान भाजपा आइटी सेल सोशल मीडिया संयोजक सुल्तानगंज विधानसभा मनोरंजन कुमार मिश्रा ने किया। उद्घोषक थे देवेश पासवान। आज का मैच कारे लाल स्पोट्र्स क्लब महेशी एवं फतेहपुर के बीच होगा

पैसराहा को किरणपुर टीम ने फाइनल मैच में किया पराजित

बाथ थाना क्षेत्र के मोहदीपुर गांव में, आयोजित मां दुर्गा क्रिकेट टूर्नामेंट में शुक्रवार की रात किरणपुर और पैसराहा टीम के बीच फाइनल मैच खेला गया। किरणपुर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवर में सात विकेट खोकर 119 रन बनाया।वहीं पैसराहा की टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए निर्धारित ओवर से पूर्व ही ऑल विकेट खोकर 73 रन ही बना पाया।वहीं आयोजन समिति ने किरणपुर टीम को विजयी घोषित किया। मुख्य अतिथि सुबोध सिंह के द्वारा विजेता टीम को शील्ड देकर सम्मानित किया गया। और उपविजेता पैसराहा टीम को ज्ञानदेव पासवान के द्वारा शील्ड देकर सम्मानित किया गया।

खेल हमें सीखाता है अनुशासन

किशनगंज के कोचाधामन प्रखंड अंतर्गत कुट्टी पंंचायत के दूबरा गांव में सामाजिक एकता किक्रेट क्लब कूट्टी की ओर से किक्रेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। राजद जिलाध्यक्ष सह जिप अध्यक्ष प्रतिनिधि सरवर आलम ने शनिवार को फीता काट कर प्रतियोगितता उद्घाटन किया। मौके पर सरवर आलम ने कहा की खेल आपसी सौहार्द का प्रतीक है। यह हमें अनुशासन का भी पाठ पढ़ाता है। खेलकूद से मानव शरीर कई रोगों से मुक्त रहता है। खेलकूद हमारे जीवन का एक अहम हिस्सा है। इस मौके पर मुखिया प्रतिनिधि मोकीम आलम, पंंचायत समिति सदस्य इमरान असरफ, पूर्व पंंचायत समिति सदस्य साद आलम, पूर्व वार्ड सदस्य नवेद आलम, रेहान अख्तर, अतहर आलम समेत बड़ी संख्या में खेल प्रेमी मौजूद थे।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021