Move to Jagran APP

सराय में छात्र ने पंखा बंद करने से मना किया तो लॉज मालिक ने चला दी गोली

सराय कोवीबाड़ी स्थित चंद्रशेखर सिंह के लॉज में छात्र ने पंखा बंद करने से मना किया तो लॉज मालिक भड़क गए और दहशत फैलाने के लिए अपनी लाइसेंसी दो नाली बंदूक से आठ से दस राउंड फायरिग कर दी। विरोध में छात्रों ने भी पथराव किया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित लॉज मालिक चंद्रशेखर सिंह को गिरफ्तार कर लिया। चंद्रशेखर सीआरपीएफ के सवानिवृत्त दारोगा हैं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Nov 2019 01:43 AM (IST)Updated: Thu, 14 Nov 2019 06:18 AM (IST)
सराय में छात्र ने पंखा बंद करने से मना किया तो लॉज मालिक ने चला दी गोली

भागलपुर। सराय कोवीबाड़ी स्थित चंद्रशेखर सिंह के लॉज में छात्र ने पंखा बंद करने से मना किया तो लॉज मालिक भड़क गए और दहशत फैलाने के लिए अपनी लाइसेंसी दो नाली बंदूक से आठ से दस राउंड फायरिग कर दी। विरोध में छात्रों ने भी पथराव किया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित लॉज मालिक चंद्रशेखर सिंह को गिरफ्तार कर लिया। चंद्रशेखर सीआरपीएफ के सवानिवृत्त दारोगा हैं। पंखा चलाते देख लेने पर देने लगते थे गालियां

loksabha election banner

मारपीट व गोलीबारी के बाद इस मामले में मधेपुरा जिला के चौसा निवासी रूपक कुमार के बयान पर तातारपुर थाने में एफआइआर दर्ज की गई। रूपक ने बताया कि वह सराय कोवीबाड़ी के तिलकनगर रोड स्थित चंद्रशेखर सिंह के लॉज में रहकर पढ़ाई करता है। लॉज मालिक पंखा चलाने से मना करते थे। पंखा चलाते देख लेने पर वह गालियां देने लगते थे। जबकि, किराये के अलावे बिजली बिल का अलग से पैसा लेते थे।

गेट बंद करने को लेकर शुरू हुआ विवाद

रूपक ने बताया कि बुधवार को अज्ञात व्यक्ति लॉज के अंदर आया था, लौटने के दौरान उसने गेट बंद नहीं किया। इसी बीच लॉज मालिक चंद्रशेखर सिंह वहां पहुंच गए और गालियां देने लगे। वह पहले से ही पंखा चलाने को लेकर भड़के हुए थे। गाली-गलौज का जब उसने विरोध किया तो अपनी दोनाली बंदूक मुंह में घुसा दिया और पिटाई करने लगे। किसी तरह वह वहां से बच कर कमरे की ओर भागा और कमरे का दरवाजा बंद कर लिया। कमरे के अंदर से रूपक ने अपने दोस्तों को फोन किया, दोस्तों के पहुंचने पर चंद्रशेखर सिंह भड़क गए और फायरिग करने लगे। इसके बाद दोस्तों ने तातारपुर पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रूपक को कमरे से बाहर निकाला। पच्ी बोली- ठंड के कारण पंखा चलाने से मना करते थे पति

चंद्रशेखर की पत्‍‌नी रंजू देवी ने कहा कि ठंड के कारण उसके पति रूपक को पंखा चलाने से मना करते थे। सुबह 11 बजे भी इसी बात को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद रूपक ने अपने दोस्तों को बुलाकर रोड़ेबाजी शुरू कर दी। चंद्रशेखर ने किसी को मारने की नीयत से नहीं, बल्कि आत्मरक्षा में हवाई फायरिग की। रंजू ने बताया कि इस घटना के बाद लॉज खाली करवा दिया गया। सभी छात्र सामान लेकर लॉज से चले गए हैं।

----------------

कोट

छात्र के बयान पर मामला दर्ज कर आरोपित सेवानिवृत्त सीआरपीएफ जवान को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

आशीष भारती, एसएसपी भागलपुर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.