Move to Jagran APP

कोविड-19 के गाइड लाइन का पालन करते हुए किया जा सकता है आयोजन : डीएम

वैवाहिक कार्यक्रम में बैंड पार्टी को बैंड बजाने की अनुमति मिले इसको लेकर संघ ने डीएम मुख्यमंत्री एसडीओ को आवेदन देकर गुहार लगाई है। शहर के तमाम बैंड पार्टी संघ की ओर से गुरुवार को शाह मार्केट में बैठक की गई जिसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि सरकार और प्रशासन से बैंड बजाने की अनुमति देने का अनुरोध किया जाएगा ।

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Apr 2021 04:59 PM (IST)Updated: Fri, 16 Apr 2021 04:59 PM (IST)
कोविड-19 के गाइड लाइन का पालन करते हुए किया जा सकता है आयोजन : डीएम

भागलपुर। वैवाहिक कार्यक्रम में बैंड पार्टी को बैंड बजाने की अनुमति मिले इसको लेकर संघ ने डीएम, मुख्यमंत्री ,एसडीओ को आवेदन देकर गुहार लगाई है। शहर के तमाम बैंड पार्टी संघ की ओर से गुरुवार को शाह मार्केट में बैठक की गई जिसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि सरकार और प्रशासन से बैंड बजाने की अनुमति देने का अनुरोध किया जाएगा ।इस संदर्भ में बताया गया कि वैवाहिक कार्यक्रम 16 अप्रैल से आरंभ हो जाएगा ।कोरोना का काल के इस समय में यदि इन अवसरों पर बैंड पार्टी को बजाने की अनुमति नहीं मिलने पर सैकड़ों परिवारों की आर्थिक हालात बद से बदतर हो जाएगी। पहले से ही कोरोना के कारण यह व्यवसाय मृत हो चुका है ।इससे जुड़े लोग भूखमरी के हालात में आ गए हैं। संघ ने आवेदन के माध्यम से कहा है कि हम कलाकार के साथ बजाने की अनुमति चाहते हैं साथ ही यह आश्वस्त करते हैं कि हम कोविड-19 के सभी दिशा निर्देशों का पालन करेंगे। शहर में कोरोना की स्थिति खराब है। नए केस बड़ रहे हैं। ऐसी स्थिति में सरकार द्वारा कोरोना गाइड लाइन के तहत समारोह को आयोजित करने का जो निर्देश प्राप्त है ।उसे फोलो करना है।

loksabha election banner

- सुब्रत कुमार सेन ,डीएम भागलपुर पीरपैंती में तीन पॉजिटिव पाए गए

संसू,पीरपैंती : रेफरल अस्पताल पीरपैंती में प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. सुकेश कुमार के नेतृत्व में स्वास्थ्य कर्मियों ने गुरुवार को कुल 150 लोगों को कोविड 19 का टीका लगाया। प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी ने बताया कि रेफरल अस्पताल पीरपैंती एवं अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र इशीपुर बाराहाट में कुल 150 लोगों कोविड 19 का टीका दिया गया। प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी ने बताया कि वैक्सीन खत्म हो गई है। इसकी जानकारी वरीय अधिकारियों को दी जा चुकी हैं। वैक्सीन उपलब्ध होते ही पुन: टीकाकरण का कार्य प्रारंभ कर दिया जाएगा। वहीं पीरपैंती रेफरल अस्पताल में गुरुवार को 129 लोगों का कोविड 19 की जांच किया गया, जिसमें 112 लोगो का आरटीपीसीआर जांच हेतु सैंपल लिया गया। सभी 129 लोगों का एंटीजन जांच की गई। इसकी जानकारी देते हुए प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. सुकेश कुमार ने बताया कि जांच में सुंदरपुर में दो तथा शेरमारी में एक पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसे होम क्वारंटाइन किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.