Move to Jagran APP

Bihar Bnaka News: बाप ने 7 साल के बेटे को उतारा मौत के घाट, गला दबाकर की हत्या

Bihar Bnaka News बिहार के बांका जिले में एक बाप ने अपने सात साल के बेटे को गला दबाकर मार डाला। पिता की इस हरकत के बाद इलाके में सनसनी का माहौल है। त्योहार के दौरान हुई हत्या ने सभी को दहशत में ला दिया।

By Jagran NewsEdited By: Shivam BajpaiPublished: Wed, 05 Oct 2022 03:55 PM (IST)Updated: Wed, 05 Oct 2022 03:55 PM (IST)
Bihar Bnaka News: बाप ने 7 साल के बेटे को उतारा मौत के घाट, गला दबाकर की हत्या
Bihar Bnaka News: पिता को बताया गया विक्षिप्त

संवाद सूत्र, अमरपुर (बांका): जिले के अमरपुर प्रखंड के महौता गांव में निर्दयी बाप ने सात वर्षीय पुत्र की गला दबा दी। भागलपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई है। मृतक राधव शर्मा ( 7) था। जबकि आरोपित पिता दीपक शर्मा को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। स्वजन एवं ग्रामीणों ने बताया कि दीपक शर्मा द्वारा अत्यधिक नशा का सेवन करने से पिछले तीन -चार वर्षों से मानसिक विक्षिप्त रूप हो गया है।

loksabha election banner

अक्सर परिवार के सदस्य एवं ग्रामीणों के साथ बेवजह लड़ाई झगड़ा करते रहता है। मंगलवार की देर रात परिवार के सदस्यों के बीच कहासुनी हुई। इसी में सात वर्षीय पुत्र राघव को कमरा में ले जाकर गला दबाने लगा। चिल्लाने की आवाज सुनकर जब पत्नी एवं अन्य सदस्य कमरा में गया तो दीपक मौके से भाग खड़ा हुआ। राधव की नाजुक हालत देख स्वजन ने इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया।

यहां डाक्टर ने गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया। भागलपुर में इलाज के दौरान मासूम की मौत हो गई। शव बुधवार की दोपहर गांव पहुंचने के बाद सूचना पाकर दारोगा पवन कुमार एवं चंचल कुमार मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा कर स्वजन का बयान कलमबद्ध किया है। पुलिस ने बताया कि स्वजन के बयान पर ही आगे की कारवाई की जायेगी।

यह भी पढ़ें: सड़क दुर्घटना में शिक्षिका की मौत, काली पूजा करने बेटे के साथ निकली थी

यह भी पढे़ं: पांच दिन पहले रिटायर हुए सिविल सर्जन निकला नटवरलाल, बेटा-बेटी और बहू को कर दिया मालामाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.