भागलपुर [जेएनएन]। जम्मूतवी से भागलपुर आ रही 15097 अमरनाथ एक्सप्रेस का इंजन गुरुवार की सुबह भागलपुर के अकबरगनर स्टेशन पर फेल हो गया। करीब ढाई घंटे बाद भागलपुर से गई डीजल इंजन के सहारे ट्रेन को भागलपुर लाया गया। इस दौरान यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। रेलवे की व्यवस्था से नाराज यात्रियों ने हंगामा किया।

अमरनाथ एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से 15 मिनट विलंब से चल रही थी। सुल्तानगंज स्टेशन से ट्रेन 9:28 में खुली। डाउन लाइन में इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन के गुजरने की वजह से अमरनाथ एक्सप्रेस को अकबरनगर स्टेशन पर एक नम्बर प्लेटफार्म पर रोक दिया गया। अकबरनगर स्टेशन पर यह ट्रेन पोने 10 बजे आई थी। साढ़े 10 बजे बाद जब सिग्नल हुआ तो अमरनाथ एक्सप्रेस में कुछ खराबी आ जाने से ट्रेन आगे नहीं बढ़ी। चालक ने आधे घंटे काफी कोशिश की, लेकिन इंजन में हुई कुछ खराबी को वह दूर नहीं कर सका।

अंत में चालक ने इसकी सूचना भागलपुर स्टेशन को दी। सूचना मिलने के ढाई घंटे बाद करीब एक बजे भागलपुर से डीजल इंजन पहुंची और ट्रेन को लेकर भागलपुर आई। इंजन बदलने में हुई घंटों देरी के कारण भागलपुर पहुंचते-पहुंचते ट्रेन करीब तीन घंटे विलंब हो गई। भागलपुर पहुंचने के बाद यात्रियों ने राहत की सांस ली। यह ट्रेन जम्मूतवी से भागलपुर आ रही थी।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस