भागलपुर। गोशाला का खुला मंच। हल्की सर्द भरी फगुनाहट की रात। मेरा भोला है भंडारी करे नंदी की सवारी..गीत के गायक हंसराज रघुवंशी की लाइव प्रस्तुति। सभी एक साथ हो तो ऐसे में पैरों का थिरकना लाजिमी है। रविवार की रात गोशाला में हंसराज रघुवंशी ने अपने गीत पर शहरवासियों को खूब झूमाया।

भोले नाइट कार्यक्रम में शहर के हजारों लोग भक्ति की रसधारा में डूबे रहे। हर कोई हंसराज के गाने पर नाचने का बेताब दिखा। माइक के साथ मंच से नीचे भी उतरे तो दर्शकों ने साथ होकर ठुमके लगाए। रघुवंशी ने अपना फेमस गीत मेरा भोला है भंडारी, करे नंदी की सवारी.. गाया तो सभी ने हाथ हिलाकर अभिभावदन किया, पुष्प वर्षा भी हुई। जोड़ीदार सुरेश वर्मा के साथ रघुवंशी ने डमरू बाला.. भोलेनाथ महादेव.., ओ महादेव भूतों के राजा देवों के देव..जैसे कई भक्ति गीत गाकर दर्शकों को सराबोर कर दिया। दर्शकों की फरमाइस पर सूफी गीत और बॉलीवुड गीत भी गाए।

-------------------------

गोशाला में 12 ज्योतिर्लिग लोगों ने किया दर्शन

सुबह में गोशाला में 12 ज्योतिर्लिग बनाए गए थे। सभी ज्योतिर्लिग पर रूद्राभिषेक बाहर से आए 21 पंडितों ने किए। शहर के कई गणमान्य ने रूद्राभिषेक कराए। सुबह से भीड़ लगी रही। ज्योतिर्लिग को देखने के लिए लोगों की कतार लगी रही।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

जागरण अब टेलीग्राम पर उपलब्ध

Jagran.com को अब टेलीग्राम पर फॉलो करें और देश-दुनिया की घटनाएं real time में जानें।