Move to Jagran APP

नवगछिया-कटिहार सीमा पर अपराधियों ने पहले ट्रैक्टर चालक को गोली मारी, फ‍िर गला रेत दिया Bhagalpur News

नवगछिया में अपराध थम नहीं रहा है। यहां रोज किसी न किसी की हत्‍या हो रही है। सोमवार को कटिहार नवगछिया सीमा पर एक शव मिला। सीमा विवाद के कारण अभी प्राथमिकी भी दर्ज नहीं हुई है।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Mon, 18 Nov 2019 12:31 PM (IST)Updated: Mon, 18 Nov 2019 12:31 PM (IST)
नवगछिया-कटिहार सीमा पर अपराधियों ने पहले ट्रैक्टर चालक को गोली मारी, फ‍िर गला रेत दिया Bhagalpur News

भागलपुर [जेएनएन]। नवगछिया—कटिहार सीमावर्ती क्षेत्र में अपराधियों ने एक ट्रैक्टर चालक की हत्या कर दी। ट्रैक्टर चालक को पहले गोली मारी गई फिर अपराधियों ने उसका गला रेत दिया। घटना कटिहार नवगछिया सीमा पर कुरसेला थाना क्षेत्र में घटी। कुरसेला थाना कटिहार जिले में है। इस घटना से कटिहार और नवगछिया क्षेत्र में रोष फैल गया है।

loksabha election banner

मृतक नवगछिया के रगरा सहायक थाना क्षेत्र के चापर दियारा गांव के मानिक लाल दास का सबसे छोटा पुत्र बाबलू मंडल है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक ट्रैक्टर चालक है जो अपना ट्रैक्टर चलाकर रोजगार करता था। मृतक के स्वजनों ने बताया कि बीती रात बबलू को एक फोन आया था,​ जिसके बाद वह घर से बाहर गया और फिर वह वापस नहीं आया।

सोमवार की सुबह उसका मृत शरीर पास के एक खेत में पड़ा हुआ मिला। उसकी हत्या गोली मारने से हुई है, हालांकि अपराधियों ने धारदार हथियार उसका गला भी रेत दिया है। घटना की सूचना पर कुर्सेला एवं रगरा सहायक थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर जायजा लिया। घटना कुरसेला थाना क्षेत्र होने के कारण रंगरा पुलिस ने मामले को कुरसेला थाना के लिए छोड़ दिया। नवगछिया पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु कटिहार भेज दिया है। पुलिस ने प्रेम प्रसंग के कारण हत्या होने की बात कही है। हालांकि मामला अभी स्पष्ट नहीं है।

यह भी पढ़ें   शबनम गिरोह के 12 सदस्य गिरफ्तार, कई इलाकों में फैलाते थे दहशत Bhagalpur news


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.