Move to Jagran APP

सुपौल में व्‍यापारी से ढाई लाख रुपये की लूट, दो दर्जन अपराधियों ने फैलाई दहशत

सुपौल में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है। व्‍यापारी से ढाई लाख रुपये की लूट हुई। दो दर्जन अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। त्रिवेणीगंज-जदिया एनएच 327 ई पर यह घटना घटी है। प्राथमिकी दर्ज कर दी गई है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Sun, 30 Jan 2022 08:11 PM (IST)Updated: Sun, 30 Jan 2022 08:11 PM (IST)
सुपौल में व्‍यापारी से ढाई लाख रुपये की लूट, दो दर्जन अपराधियों ने फैलाई दहशत
सुपौल में लूट की घटना घटी है।

संवाद सूत्र, त्रिवेणीगंज (सुपौल)। त्रिवेणीगंज-जदिया एनएच 327 ई पर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनियां टोल टैक्स के समीप रविवार की संध्या करीब आधा दर्जन बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर स्कार्पियो को ओवरटेक कर रोका, फिर कपड़ा व्यवसायी के कर्मी से ढाई लाख रुपये लूट की घटना को अंजाम दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है।

loksabha election banner

पीड़ित मधेपुरा जिले के मुरलीगंज गड़ोदिया कपड़ा व्यवसायी के कर्मी गिरधारी लाल अग्रवाल ने बताया कि हम मुरलीगंज से रुपये कलेक्शन के लिए स्कोर्पियो बीआर 11 पीबी 1130 से निकले हुए थे। इस दौरान खजूरी, तमकुल्हा, छातापुर से कलेक्शन कर त्रिवेणीगंज जा रहे थे जैसे ही एनएच 327 ई पर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनियां टोल टैक्स के समीप पहुंचे कि पीछे से करीब छह सात मोटरसाइकिल पर सवार करीब 13-14 अपराधियों ने स्कार्पियो को सामने से घेर लिया औऱ लूटने लगा।

विरोध करने पर दो तीन राउंड गोली भी चलाई जो मेरे शरीर के समीप से गुजरी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गया। इस बाबत थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। मामले की बारीकी से छानबीन की जा रही है।

177 बोतल शराब के साथ एक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, वीरपुर। एसएसबी 45वीं बटालियन की सीमा चौकी शैलेशपुर के जवानों ने गुप्त सूचना के आधार पर 177 बोतल नेपाली शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार किया है। उक्त आशय की जानकारी देते हुए कार्यवाहक कमांडेंट सह द्वितीय कमान अधिकारी 45वीं बटालियन आलोक कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि सीमा स्तंभ संख्या 206/1 के समीप नेपाल प्रभाग से एक व्यक्ति शराब लेकर भारतीय प्रभाग में जमा कर रहा है। कार्यवाही को अंजाम देते हुए सब इंस्पेक्टर सरस्वती कुमार के नेतृत्व में कांस्टेबल सतीश कुमार, अनिल कुमार, आशा कुमारी तथा मीनाक्षी देवी विशेष गस्ती दल का गठन करते हुए रवाना हुए। चिन्हित स्थान पर पहुंचते ही देखा गया कि एक व्यक्ति 206/1 के समीप कुछ बोरियों में समान रखा है।

उसी वक्त विशेष गस्ती दल द्वारा चारों ओर से सीमा स्तम्भ पर मौजूद व्यक्ति को घेर कर उसके रखे समान की तलाशी ली। तलाशी के दौरान 82 बोतल दिलवाले सौफी तथा 95 बोतल उमंगा ब्रांड मिला जिसे जब्त कर लिया गया। जब्त की गई शराब और कारोबारी को उत्पाद विभाग सुपौल को सुपुर्द किया गया। कारोबारी की पहचान राज किशोर मण्डल, जो थाना वीरपुर, जिला सुपौल का निवासी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.