Move to Jagran APP

शवों के पहुंचते ही गांव में मचा कोहराम

नवगछिया में गुरुवार को सड़क हादसे में जिंदा जले चंदन और अस्पताल में मरे उसके मित्र गोविंद के शव का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने शुक्रवार को परिजनों को सौंप दिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 24 Jun 2017 02:58 AM (IST)Updated: Sat, 24 Jun 2017 02:58 AM (IST)
शवों के पहुंचते ही गांव में मचा कोहराम

भागलपुर। नवगछिया में गुरुवार को सड़क हादसे में जिंदा जले चंदन और अस्पताल में मरे उसके मित्र गोविंद के शव का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने शुक्रवार को परिजनों को सौंप दिया।

loksabha election banner

शुक्रवार की शाम करीब पांच बजे दोनों का शव एक साथ एंबुलेंस से भागलपुर से खगड़िया जिले के मथुरापुर गांव पहुंचा। शवों को देखते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया। परिजनों की चीत्कार से पूरा माहौल गमगीन हो गया। हृदय विदारक दृश्य देखकर सभी के आंखों से आंसू निकल रहे थे।

----------------

मजदूरी करता था चंदन

मथुरापुर निवासी चंदन कुमार मजदूरी करता था। वह परदेश में भी कमाता था। उसके पिता साइकिल तांती पहले रिक्शा चलाते थे। अब दिव्यांग होने के कारण घर पर रहते हैं। चंदन तीन भाइयों में सबसे छोटा था। उसके घर की माली हालत काफी दयनीय है। वह मजदूरी करके घर का कामकाज चलाता था। चंदन के घर से लेकर बाहर तक लोगों का जमावड़ा लगा रहा। उसके परिजन व शुभ¨चतक का रोते-रोते हाल बेहाल था। लोगों के आंसू नहीं थम रहे थे।

-----------------

रिजल्ट आने के दिन ही दुनिया से चल बसा गो¨वद

गो¨वद की बड़ी बहन मौसम कुमारी का हाल तो और भी खराब था। गो¨वद मथुरापुर के कामदेव पासवान का पुत्र था। वह वाहन चालक का काम करता था। चार भाइयों में वह तीसरे नंबर पर था। परिजन ने बताया कि गो¨वद ने इसी वर्ष मैट्रिक की परीक्षा दी थी। परीक्षा के दौरान एक दिन एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें उसकी एक विषय की परीक्षा बाधित हुई थी। आज यह संयोग ही है कि मैट्रिक परीक्षा के रिजल्ट आने के दिन ही गो¨वद इस दुनिया से चल बसा। गो¨वद के घर की माली हालत काफी खराब है।

-----------------

क्या है घटना

गुरुवार की शाम एनएच-31 पर बाइक व पिकअप वैन की टक्कर बाद बाइक में आग लग गई थी। जिसमें जख्मी चंदन की जलकर मौत हो गई थी। बाइक पर शराब से भरी बोतलें लदी थी, जो दुर्घटना में टूट गई और चंदन सहित बाइक शराब से नहा गया। दुर्घटना में सड़क पर बाइक स्केट करने के कारण उसमें आग लग गई। जख्मी चंदन बाइक में ही फंसा रहा गया और उसकी जलकर मौत हो गई। दुर्घटना में जख्मी दूसरा बाइक सवार गोविंद कुमार की मौत इलाज के दौरान भागलपुर जेएलएनएससीएच में हो गई थी। दोनों खगड़िया जिले के मथुरापुर गांव के निवासी थे।

-------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.