Move to Jagran APP

भागलपुर के कांग्रेसियों ने राहुल गांधी से इस्तीफा वापस लेने की अपील की Bhagalpur News

भागलपुर के कांग्रेसियों ने राहुल गांधी से इस्तीफा वापस लेने की अपील की है। कहा कि राहुल गांधी का विकल्प कोई दूसरा नहीं हो सकता।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Tue, 02 Jul 2019 12:35 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jul 2019 04:49 PM (IST)
भागलपुर के कांग्रेसियों ने राहुल गांधी से इस्तीफा वापस लेने की अपील की Bhagalpur News

भागलपुर [जेएनएन]। राहुल गांधी का विकल्प कोई दूसरा नहीं हो सकता। वे लोकसभा चुनाव हिम्मत और मेहनत से लड़े हैं। राहुल गांधी अपना इस्तीफा वापस लें और कांग्रेस पार्टी को सही दिशा दें। बिहार कांग्रेस के रिसर्च कमिटी एवं मैनिफेस्टो के अध्यक्ष आनंद माधव अपने नाथनगर आवास पर कांग्रेसियों को संबोधित करते हुए कही।

loksabha election banner

उन्होंने नाथनगर प्रखंड की कई समस्याओं की चर्चा की। अनाथालय के समीप उपरी पुल निर्माण के लिए हस्ताक्षर अभियान चलाकर रेल मंत्रालय को भेजा जाएगा। कंझिया के पास हाइवा से दुर्घटना में वृद्धि हुई है इसे रोकने के लिए प्रतिनिधि मंडल मुख्यमंत्री से मिलेगा। कजरैली, सिमरिया आदि पंचायतों में जल-नल योजना में कार्य नहीं हुआ है।

इसके अलावा रन्नूचक, राधोपुर, गोसाई दासपुर, रत्तीपुर एवं शंकरपुर में स्वच्छ जल के लिए टंकी का निर्माण किया गया है, लेकिन शुद्ध पेयजल नहीं मिला है। सरकार से समाधान करने की अपील की जाएगी। मृत्युंजय सिंह गंगा ने कहा कि नाथनगर में विकास नहीं हुआ है, यहां सशक्त नेतृत्व की कमी है। बैठक में विजय पांडेय, सियाराम दास, प्रदीप अस्थाना, परमानंद मंडल, चंदन, अनिल सिंह, फकरुद्दीन, पप्पू तांती, डॉ. अनुज लाल सहित कई कांग्रेसी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.