Move to Jagran APP

चंकी के फिल्मी डायलॉग, कॉमेडी और डांस ने दर्शकों का जीता दिल, विज्ञान एवं कला प्रदर्शनी में हुए शामिल Bhagalpur News

दीक्षा इंटरनेशनल स्‍कूल में उस समय छात्र शिक्षक और अभिभावक खुशी ने झूम उठे जिस समय वहां आयोजित कला और विज्ञान प्रदर्शनी को देखने चंकी पांडेय पहुंचे।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Thu, 26 Dec 2019 10:10 AM (IST)Updated: Thu, 26 Dec 2019 10:10 AM (IST)
चंकी के फिल्मी डायलॉग, कॉमेडी और डांस ने दर्शकों का जीता दिल, विज्ञान एवं कला प्रदर्शनी में हुए शामिल Bhagalpur News
चंकी के फिल्मी डायलॉग, कॉमेडी और डांस ने दर्शकों का जीता दिल, विज्ञान एवं कला प्रदर्शनी में हुए शामिल Bhagalpur News

भागलपुर, जेएनएन। दीक्षा इंटरनेशनल स्कूल में विज्ञान एवं कला प्रदर्शनी का आयोजन हुआ। इसमें पहुंचे फिल्म अभिनेता चंकी पांडे लोगों के आकर्षण का केंद्र थे। चंकी ने फिल्मी डायलॉग से लोगों का दिल जीत लिया। लाल दुपट्टेवाली तेरा नाम तो बता..., सात समुंदर पार तेरे पीछे पीछे आ गई... आदि गानों पर डांस भी किया। कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने इस दौरान जमकर तालियां बजाई। प्रदर्शनी का उद्घाटन भी चंकी पांडेय ने ही किया। इनके साथ विद्यालय के निदेशक संजय कुमार पासवान भी थे।

loksabha election banner

विज्ञान मेले बच्चों ने एक से बढ़कर एक अपने प्रोजेक्ट बनाएं थे। चंकी ने बच्चों के बनाए कुल 60 प्रोजेक्ट को देखा। कुछ ऐसे प्रोजेक्ट थे, जो देश की ज्वलंत घटनाओं को प्रदर्शित कर रहे थे। मसलन, पुलवामा हमला, शहीदों की गाथा, ग्लोबल वार्मिंग और इको सिटी, केमिकल प्लांट, मॉडर्न टेक्नोलॉजी, चंद्रयान 2 आदि प्रदर्शनी आकर्षक के केंद्र रहे।पूरे कार्यक्रम को देखकर बच्चों की प्रतिभा और उनकी वैज्ञानिक सोच का काबिले तारीफ थी।

चंकी पांडेय ने बच्चों को प्रोजेक्ट को देखकर बच्चों की सराहना की। विज्ञान प्रदर्शनी के अवलोकन के बाद वे विशाल मंच पर पहुंचे। जहां अभिभावकों और अतिथियों की खचाखच भीड़ थी। उपमहापौर राजेश वर्मा और पूर्व उपमहापौर डाॅ प्रीति शेखर ने भी छात्र-छात्राओं के लगाए प्रदर्श को देखा। बच्चे से प्रोजेक्ट से संबंधित कई प्रश्न पूछे। बेहतरीन प्रदर्श को देखकर सभी ने छात्र-छात्राओं का उत्साहवर्द्धन किया। 

कार्यक्रम के मुख्य प्रबंधन में उप प्राचार्य संजय सिंह की भूमिका सराहनीय थी। इसके साथ प्राचार्य डॉ केएस मूर्ति, साइंस प्रोजेक्ट इंचार्ज निरुला सिंह, उद्घोषक नीरज ठाकुर, इफ्फत एजाज, वरिष्ठ सभी शिक्षक शिक्षिकाएं, इरशाद आलम, अमन कुमार, नीरज कुमार की भूमिका भी सराहनीय थी। कार्यक्रम में डॉ. मोहन पासवान, उपमहापौर राजेश कुमार वर्मा, पूर्व उप महापौर डॉ प्रीति शेखर ने कार्यक्रम की शोभा बधाई तथा बच्चों का उत्‍साहवर्द्धन किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.