Move to Jagran APP

BSNL : भागलपुर-बांका के 15 लोकेशन पर शुरू की गई फोर-जी सेवा Bhagalpur News

BSNL के जो उपभोक्ता अबतक थ्री-जी सिम का इस्तेमाल कर रहे थे उन्हें मुफ्त में अपने उस सिम को अपग्रेड कराने का मौका दिया गया है। वह अपने सिम को फोर-जी सेवा में बदल सकते हैं।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Fri, 30 Aug 2019 09:23 AM (IST)Updated: Fri, 30 Aug 2019 09:23 AM (IST)
BSNL : भागलपुर-बांका के 15 लोकेशन पर शुरू की गई फोर-जी सेवा Bhagalpur News
BSNL : भागलपुर-बांका के 15 लोकेशन पर शुरू की गई फोर-जी सेवा Bhagalpur News

भागलपुर [जेएनएन]। बिहार दूर संचार परिमंडल के भागलपुर और बांका जिले के 15 लोकेशन पर मंगलवार को फोर-जी सेवा चालू कर दी गई। महाप्रबंधक महेश कुमार ने इसका शुभारंभ किया। अभी बांका, अमरपुर, सुल्तानगंज और नवगछिया में यह सेवा बहाल की गई है। भागलपुर शहरी क्षेत्र में यह सेवा अगले वित्तीय वर्ष में आरंभ हो जाएगी। महाप्रबंधक ने बताया कि अभी बिहार परिमंडल के 25 प्रमुख शहरी क्षेत्रों में फोर-जी सेवा बहाल की जा रही है।

loksabha election banner

30 एमबीपीएस तक की स्पीड : जो उपभोक्ता अबतक थ्री-जी सिम का इस्तेमाल कर रहे थे उन्हें मुफ्त में अपने उस सिम को अपग्रेड कराने का मौका दिया गया है। वह अपने सिम को फोर-जी सेवा में बदल सकते हैं। यदि उन्हें अलग से सिम लेना है तो उसके लिए 20 रुपये देना होगा। वह अपने पहचान से संबंधित दस्तावेज की कापी जमा करेंगे उन्हें सिम मिल जाएगा।

फोर-जी सिम बदलने के लिए चार जगहों पर दी गई सुविधा

महाप्रबंधक ने बताया कि फोर-जी सिम बदलने के लिए सीएससी बांका, सुल्तानगंज, नवगछिया और अमरपुर में मुफ्त में सिम बदलने की व्यवस्था विभाग की ओर से की गई है। इसके लिए काउंटर बनाए गए हैं। साथ ही नए फोर-जी सिम लेने के लिए ग्राहकों को 20 रुपये का शुल्क लगेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.