Move to Jagran APP

किसान की नृशंस हत्या, अपराधियों ने फोड़ दी आख

खटाल में सो रहे एक 50 वर्षीय अधेड़ की शुक्रवार देर रात को अज्ञात अपराधियों ने नृशंस हत्या कर दी। हत्‍या के बाद उनकी आंख भी फोड़ दी।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Sat, 17 Feb 2018 07:15 PM (IST)Updated: Sat, 17 Feb 2018 11:03 PM (IST)
किसान की नृशंस हत्या, अपराधियों ने फोड़ दी आख
किसान की नृशंस हत्या, अपराधियों ने फोड़ दी आख

जमुई [जेएनएन]। बिहार के जमुई जिले के गिद्धौर में गंगरा बाइपास सड़क के किनारे जोगिया बहियार स्थित खटाल में एक 50 वर्षीय अधेड़ की शुक्रवार देर रात को अज्ञात अपराधियों ने नृशंस हत्या कर दी। मृतक की पहचान लखीसराय जिला के पिपरिया थाना अंतर्गत मालपुर गांव निवासी परमानंद सिंह के रूप में हुई है। अपराधियों ने परमानंद सिंह की एक आंख भी फोड़ दी।

loksabha election banner

लोगों के अनुसार परमानंद जोगिया बहियार में पिछले 30 वर्षों से अपनी खटाल में रह रहे थे। वे लगभग 10 बीघा जमीन पर खेतीबाड़ी व मवेशी पालन का काम करते थे। शनिवार सुबह टूना देवी नामक महिला जब खटाल में गोइठा ठोंकने आई तो उन्होंने देखा कि मवेशियों को चारा नहीं दिया गया है। आसपास खून के कुछ छींटे भी बिखरे पड़े थे।

उन्होंने परमानंद सिंह को आवाज भी लगाई, लेकिन कोई जवाब नहीं आया। इसके बाद उसने घटनास्थल से थोड़ी दूर पर रहने वाले गिद्धौर थाना के चौकीदार गंगा पासवान को बुलाया। चौकीदार गंगा पासवान ने परमानंद की लाश देखकर पुलिस को घटना की सूचना दी।

थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जमुई भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.