Move to Jagran APP

भागलपुर: बंद कमरे में चार घंटे से आखिर क्या कर रहे थे युवक और युवती, स्वजन बोले- बच्चे की सही नहीं है मानसिक स्थिति

भागलपुर जिले में कई जगहों पर यह धंधा चल रहा है। पुलिस जांच में जुटी है। इसी क्रम में एक युवक और युवती को बंद कमरे से गिरफ्तार किया गया है। स्वजनों की माने तो उनके बेटे की मानसिक स्थिति सही नहीं है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Sun, 25 Jul 2021 08:20 AM (IST)Updated: Sun, 25 Jul 2021 07:13 PM (IST)
भागलपुर: बंद कमरे में चार घंटे से आखिर क्या कर रहे थे युवक और युवती, स्वजन बोले- बच्चे की सही नहीं है मानसिक स्थिति
पुलिस गिरफ्त में युवती। देह व्‍यापार के आरोप में पकड़ा।

संवाद सूत्र, जगदीशपुर (भागलपुर)। भागलपुर जिले के जगदीशपुर थाने के समीप एक मकान से पुलिस ने दो युवक और एक युवती को देह व्यापार के शक में गिरफ्तार किया है। सूचना मिली थी कि कपड़े की दुकान के ऊपर बने कमरे में दो युवक और एक युवती तीन चार घंटे से बंद हैं। युवती स्थानीय नहीं है। कुछ लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस के पहुंचने तक दोनों युवक एक युवती के साथ कमरे में बंद थे। इसकी काफी देर तक वहां चर्चा होती रही। उन्हें हिरासत में लेने के लिए डीएसपी तक को मौके पर आना पड़ा।

loksabha election banner

सूचना पर डीएसपी थानाध्यक्ष ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर कमरे को खुलवाने का प्रयास किया। पुलिस को दरवाजे खुलवाने के लिए दस मिनट तक प्रतीक्षा करनी पड़ी। इसके बाद पुलिस ने पूरे कमरे का तलाशी ली। दोनों युवक और युवती को पूछताछ के लिए थाने ले गई। पूछताछ के दौरान युवती ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। लेकिन पुलिस ने उक्त युवती का पता-ठिकाना मालूम कर लिया। उसके स्वजन से संपर्क कर मामले की जानकारी दी। गिरफ्तार युवकों में कुमार गौरव और मोनू कुमार शामिल हैं।

सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों और स्वजनों ने बताया कि गौरव की मानसिक स्थिति अच्छी नहीं है। इलाज चल रहा है। वहीं मोनू ने बताया कि गौरव को पैसे की जरूरत थी, मैं पैसा पहुंचाने आया था। लेकिन वहां युवती कौन थी और क्‍या कर रही थी, इसकी जानकारी वह नहीं दे सका। तभी पुलिस आ गई और थाने ले आई। डीएसपी बिपिन बिहारी ने बताया कि दोनों आरोपित युवक के विरुद्ध आवश्यक कार्रवाई करते हुए रविवार को जेल भेजा जाएगा। पुलिस ने बताया कि युवत और युवती के पूछताछ के आधार पर कुछ और मामले उजागर होने की संभावना है। पुलिस शीघ्र ही और मामले को उजागर करेगी। यहां बता दें कि जगदीशपुर में देह व्‍यापार की कई बार सूचना मिली है। लेकिन अब तक इस मामले में कोई बड़ी कार्रवाई नहीं हुई हे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.