जागरण संवाददाता, पूर्णिया। शहर में बाइक चोरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। महानवमी के दिन शहर के दो थाना क्षेत्रों से तीन बाइक गायब कर दी। इन तीनों मामलों को लेकर पीडि़तों ने थाना में शिकायत भी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पहली घटना लाइन बाजार में बिहार टाकीज मोड़ पर घटी है। यहां से डगरुआ थाना के बुआरी गांव वासी मु. राजिम की मोटरसाइकिल चोरों ने गायब कर दी। सुपर स्प्लेंडर बीआर 11 ए जी 4720 के गायब होने को लेकर इसकी सूचना सहायक खजांची थाना में दी गई है।

दूसरी तरफ कटिहार जिले के पीर मोकाम फलका निवासी रुपेश मिश्रा की हीरो ग्लैमर मोटरसाइकिल बीआर 11 एजी 5635 प्रभात कालोनी डोनर चौक से चोरी हो गई। इसकी लिखित सूचना खजांची हाट थाना में दी गई। वही के नगर थाना क्षेत्र के बाघमारा झील टोला निवासी प्रीतम कुमार की ग्लैमर मोटरसाइकिल बीआर 11 ए सी 1464 पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास से चोरी हो गई। वे अपने परिवार के साथ दुर्गा पूजा देखने आए थे। मां के दर्शन के बाद जब लौटे तो बाइक गायब थी। इस संबंध में लिखित शिकायत खजांची हाट थाना में दर्ज कराई गई है।

कसाई टोला में घर में घुसकर बीस हजार व दो मोबाइल की चोरी

जागरण संवाददाता, पूर्णिया: सहायक थाना क्षेत्र के कसाई टोला में बालकनी के रास्ते घर में घुसकर चोरों ने बीस हजार नकद व दो मोबाइल चोरी कर ली। घटना मोहल्ले के कुछ स्मैकरों द्वारा अंजाम दिए जाने की आशंका व्यक्त की गई है। पीडि़त गृहस्वामी रोशन आरा ने इस संबंध में थाना में आवेदन दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह वारदात गुरुवार की रात घटी है। पीडि़ता को घटना की भनक शुक्रवार की सुबह लगी। महिला ने बताया कि चोरी की घटना को जिस तरह अंजाम दिया गया है, उससे साफ जाहिर है कि उसकी घर की पूरी स्थिति से अवगत चोरों ने ही वारदात को अंजाम दिया गया है।  

Edited By: Abhishek Kumar