Move to Jagran APP

कटिहार के नवनिर्वाचित वार्ड सदस्‍य ने पेट्रोल छिड़कर एक युवक को जिंदा फूंका, बोला-वोट मुझे क्‍यों नहीं दिया

कटिहार में चुनावी रंजिश में पेट्रोल छिड़कर युवक को जिंदा फूंक दिया गया। नवनिर्वाचित वार्ड सदस्‍य पर इस घटना का आरोप है। कहा जा रहा है कि वोट नहीं देने के कारण वार्ड सदस्‍य ने इस प्रकार की जघन्‍य घटना को अंजाम दिया है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Mon, 25 Oct 2021 09:03 AM (IST)Updated: Mon, 25 Oct 2021 09:03 AM (IST)
कटिहार के नवनिर्वाचित वार्ड सदस्‍य ने पेट्रोल छिड़कर एक युवक को जिंदा फूंका, बोला-वोट मुझे क्‍यों नहीं दिया
कटिहार में चुनावी रंजिश में एक युवक को आग लिया गया है।

जागरण टीम, मनसाही/कटिहार। चुनावी रंजिश में मनसाही थाना क्षेत्र के चितोरिया पंचायत के वार्ड 10 कृष्णानगर में रविवार शाम पेट्रोल छिड़कर नरेश साह को जिंदा फूंक दिया गया। आग में गंभीर रूप से झुलसे नरेश को स्वजनों ने आनन-फानन सदर अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से कटिहार मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। उसकी स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है।

loksabha election banner

वार्ड 10 के नव निर्वाचित वार्ड सदस्य संजय स‍िंह पर आरोप

नरेश के भाई मुन्ना कुमार साह ने पुलिस को बताया कि वार्ड 10 के नव निर्वाचित वार्ड सदस्य संजय ङ्क्षसह विजयी होने के बाद अपने समर्थक संजय दास व अन्य के साथ शनिवार को मेरे घर आए। वोट नहीं देने का आरोप लगाते हुए घर में घुसकर महिलाओं व अन्य सदस्यों के साथ मारपीट व लूटपाट की। रविवार को भाई नरेश साह थाने में आवेदन देने थाना गया। लेकिन थानाध्यक्ष ने उसे फटकार लगा पंचायती कर लेने की बात कह वापस भेज दिया। इसकी सूचना मिलने पर आक्रोशित आरोपितों ने रविवार की शाम मेरे भाई को पकड़ लिया और उसपर पेट्रोल छिड़कर आग के हवाले कर दिया। इस संबंध में कटिहार एसपी विकास कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी नहीं है। इस संबंध में जानकारी लेकर उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

चौथे चरण चुनाव में चली गोलियां

सहरसा जिले के सौर बाजार प्रखंड में बिहार पंचायत चुनाव के चौथे चरण के मतदान के दौरान खूब फायरिंंग हुई।दबंगों ने गोलियां चलायी। जख्मी एक व्यक्ति को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पश्चिमी में दो वार्ड सदस्यों के बीच हुई गोलीबारी में संजय यादव के दोनों पांव में गोली लगी। इंदु यादव एवं दयानंद यादव के समर्थकों के बीच जमकर गोलीबारी हुई। सौर बाजार के चकला में भी गोलीबारी हुई। प्रखंड के इनरवा मध्य विद्यालय मतदान केंद्र के बाहर गोलीबारी हुई। करीब दो दर्जन से अधिक फायर‍िंंग हुई। डीएम कौशल कुमार एवं एसपी लिपि स‍िंंह ने मतदान केंद्र पर पहुंचकर मामले की तहकीकात की। पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी कर रही है। इस पंचायत से निवर्तमान मुखिया भी इस बार भी मुखिया का चुनाव लड़ रहीं हैं। उनके पति कई घटना के आरोपित हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.