Move to Jagran APP

Bihar Election 2020: अब स्टार प्रचारकों के दौरे से गहराएगा कोसी का चुनाव का रंग, राहुल, योगी और राजनाथ की होगी सभा

अब स्टार प्रचारकों के रंग में कोसी क्षेत्र का चुनाव रंगने लगा है। तीसरे चरण में यहां चुनाव होना है। इसके लिए यहां पर राहुल गांधी यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की सभा होनी है।

By Abhishek KumarEdited By: Published: Mon, 02 Nov 2020 04:06 PM (IST)Updated: Mon, 02 Nov 2020 04:06 PM (IST)
भाजपा के स्‍टार प्रचारक योगी आदित्‍यनाथ और कांग्रेस के राहुल गांधी।

कटिहार, जेएनएन। तीसरे और अंतिम चरण में जिले के सात विधानसभा सीटों के लिए सात नवंबर को मतदान होगा। इसको लेकर अब स्टार प्रचारक मतदाताओं को रिझाने के लिए ताबड़ तोड़ रैली करेंगे। स्टार प्रचारकों के पहुंचने से राजनीतिक रंग और गहराने की उम्मीद है। एनडीए व महागठबंधन की ओर से मतदाताओं को अपने पक्ष के करने के लिए अब स्टार वार शुरू होना है। इसको लेकर सोमवार को मंगल पांडेय प्राणपुर के बस्तौल में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। तीन नवंबर को राहुल गांधी कोढ़ा के मूसापुर टीचर्स ट्रेङ्क्षनग कॉलेज मैदान में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा करेंगे। वही भाजपा के फायर बिग्रेड नेता सह यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चार नवंबर को शहर के राजेंद्र स्टेडियम में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। वहीं चार नवंबर को ही भाजपा के वरिष्ठ नेता सह केंद्रीय मंत्री राजनाथ ङ्क्षसह रोशना बाजार में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा चार एवं पांच को राजद नेता तेजस्वी यादव व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की चुनावी सभा के कार्यक्रम को भी अंतिम रुप दिया जा रहा है।

loksabha election banner

बताते चलें कि इस बार राजनीतिक रंग कुछ अलग दिख रहा है। मतदाताओं की चुप्पी के कारण इस बार चुनावी अंकगणित सुलझाना आसान नहीं दिख रहा है। इसको लेकर अब दोनों गठबंधन अपने स्टार प्रचारकों को मतदताओं को रिझाने में लगा रही है। खासकर जातीय समीकरण साधने की भी भरपूर कोशिश की जा रही है। इसको लेकर क्षेत्र और स्थान का चयन किया जा रहा है। सदर विस की सीट को सुरक्षित करने के लिए जहां योगी आदित्यनाथ हुंकार भरेंगे। वहीं प्राणपुर में दिवंगत मंत्री की पत्नी की जीत सुनिश्चित कराने के लिए राजनाथ सिंह और मंगल पांडेय जनता को रिझाने पहुंच रहे हैं। वहीं कोढ़ा सुरक्षित सीट पर कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करने के लिए राहुल गांधी मतदाताओं को रिझाने पहुंच रहे हैं। स्टार प्रचारकों के पहुंचने और उनके चुनावी संवाद के बाद चुनावी रंग गहराना तय है। कुल मिलाकर अपने अपने प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने को लेकर पार्टी एड़ी चोटी का जोर लगा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.