संवाद सूत्र, मुंगेर। Big News From Bihar: बदमाशों ने सोमवार को शहर के शादीपुर में बड़ी घटना को अंजाम दिया है। बाइक सवार सशस्त्र बदमाशों ने शादीपुर मस्जिद के पास किराना के थोक व्यपारी लक्ष्मी साव के स्टाफ से दिनदहाड़े 49 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए। बदमाशों ने भागने के क्रम में दहशत फैलाने के लिए दो राउंड फायरिंग की। फायरिंग के बाद सड़क पर भीड़ हट गई और बदमाश बाइक से फरार हो गए। लूट की बड़ी सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई।

मुख्ययालय एसडीपीओ नंदजी प्रसाद, कोतावाली इंस्पेक्टर नीरज कुमार, वासुदेवपुर ओपीध्यक्ष और कासिमबाजार थानाध्यक्ष पहुंचे। आसपास के लोगों से पूछताछ की गई, लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल सका। पुलिस घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है। कासिम बाजार थाना क्षेत्र के मकस्सपुर के थोक किराना व्यापारी लक्ष्मी साव के दो कर्मी बड़ी बाजार स्थित स्टेट बैंक की शाखा में पैसा जमा करने के लिए जा रहा था। दाेनों कर्मियों के पास थैले में 49 लाख रुपये थे। दोनों जैसे ही शादीपुर मस्जिद के पास पहुंचे तो बाइक पर सवार दो बदमाश दोनों कर्मियों को रोका। इसके बाद एक ने पिस्तौल सटाकर रुपये से भरा थैला छीन लिया। इसके बाद बदमाशों ने हवाई फायरिंग की।

दुकान से पीछा कर रहे थे बदमाश

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोनों बदमाश दुकान के कर्मचारी के पीछे-पीछे आ रहे थे। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। पुलिस पीड़ित व्यापारी के घर जाकर भी घटना की जानकारी ली। मामले की जांच चल रही है। कोतवाली थानाध्यक्ष ने बताया अभी तक इस मामले में पीड़ित की ओर से आवेदन नहीं दिया गया है। लूट के एंगल घटना की छानबीन की जा रही है।

'जहां पर घटना को अंजाम दिया गया है। वहां के सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। घटना में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। जल्द ही लूटकांड का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।'-जग्गुनाथ रेड्डी जलारेड्डी, एसपी।

Edited By: Shivam Bajpai