Move to Jagran APP

बिहार में देर रात बड़ी वारदात; पूर्णिया के RLSP कार्यालय पर गोलीबारी, प्रत्याशी ने छिप कर बचाई जान

पूर्णिया में देर रात रालोसपा के कार्यालय पर बाइक सवार अपराधियों ने गोलीबारी की। गोलीबारी के समय कार्यालय में वहां के लोजपा प्रत्याशी व पार्टी के जिलाध्यक्ष सहित कई नेता मौजूद थे। गोलीबारी के बाद अपराधी वहां से फरार हो गए।

By Abhishek KumarEdited By: Published: Sat, 31 Oct 2020 11:08 PM (IST)Updated: Sun, 01 Nov 2020 07:50 AM (IST)
गोलीबारी के बाद आरएलएसपी कार्यालय में तैनात पुलिस।

पूर्णिया, जेएनएन। पूर्णिया के मधुबनी टीओपी थाना क्षेत्र के राष्‍ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP) के कार्यालय पर शनिवार की रात अपराधियों ने गोली चलाई। उस समय धमदाहा विधानसभा सीट (Dhamdaha Assembly Seat) पर पार्टी के प्रत्याशी रमेश कुशवाहा (Ramesh Kushwaha) सहित कार्यकर्ता वहां मौजूद थे। एक बाइक से आए दो अपराधियों ने फायरिंग की और वहां से फरार हो गए। इस दौरान रमेश कुशवाहा ने किसी तरह छिप कर अपनी जान बचाई।

loksabha election banner

पूर्णिया में आरएएसपी कार्यालय पर गोलीबारी

शनिवार की रात करीब दस बजे कुछ अपराधी मधुबनी थाना क्षेत्र के आरएलएसपी कार्यालय पहुंचे और गोली चलानी शुरू कर दी। गोली की आवाज सुनकर पार्टी के जिलाध्‍यक्ष एवं प्रत्याशी रमेश कुशवाहा ने पीछे के कमरे में घुस कर अपनी जान बचाई। गोली चलाने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए।

सदर डीएसपी ने की मामले की तहकीकात

पार्टी के कार्यकर्ताओं ने फोन कर मधुबनी थाना को घटना की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से दो खोखा बरामद किया। इसके बाद सदर डीएसपी आनंद पांडे ने वहां पहुंचकर मामले की तहकीकात की। सदर डीएसपी ने बताया कि मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।

राजनीतिक रंजिश को बताया जा रहा घटना का कारण

राजनीतिक रंजिश को घटना का कारण बताया जा रहा है। गोली किसने चलाई यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। गोलीबारी के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त है। बाद पार्टी के कई नेता और कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय पहुंचे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.