बांका, जेएनएन। धौनी हाईस्कूल मैदान परिसर में धोरैया विधान सभा क्षेत्र के जदयू प्रत्याशी मनीष कुमार के समर्थन में रविवार को पूर्णिया सांसद संतोष कुशवाहा ने चुनावी सभा को संबोधित किया।

संतोष ने कहा केंद्र और राज्य सरकार दोनों ने मिलकर विकास की गंगा को जन-जन तक पहुंचाने का काम कर रही है। कहा पहले की 15 साल की जंगल सरकार और आज की 15 साल की सरकार ने सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली पानी सहित पूरे राज्य में अब तक सड़कों का जाल बिछा दिया है। पहले भी बिजली थी, लेकिन रहती नहीं थी। आज 24 घंटे बिजली मिल रही है। उन्होंने कहा कि एक 11 साल के अंदर जदयू प्रत्याशी मनीष कुमार ने क्षेत्र में 11 से 12 सौ किलोमीटर ग्रामीण सड़कों का जाल बिछा दिया है। उन्होंने जदयू उम्मीदवार को जिताने की अपील की।

इसके पूर्व वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा कि केंद्र सरकार ने मछुआरों एवं मल्लाहों के आर्थिक उत्थान के लिए 20 हजार करोड़ की आर्थिक पैकेज देकर हर तरह से उत्थान किया है। उन्होंने विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मां -पिता के शासनकाल में पूरे राज्य को गर्त में डूबा दिया। आज 10 लाख लोगों को नौकरी देने की बात करते हैं। बिहार में एनडीए की सरकार ही 20 लाख युवाओं से लेकर हर लोगों को नौकरी देगी। सभा को जदयू प्रत्याशी मनीष कुमार सहित अन्य ने संबोधित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता वीआईपी जिलाध्यक्ष अमरेंद्र चौहान एवं संचालन पूर्व जिप सदस्य उमेश उर्फ पप्पू वर्मा ने किया।

 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस