Move to Jagran APP

भागलपुर : दिल्ली से लौटे युवक ने लगा ली फांसी, घर पहुंचने के पहले चढ़ा पीपल के वृक्ष पर

भागलपुर में एक युवक ने पीपल के पेड़ से फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली। वह दिल्‍ली से देररात गांव पहुंचा और घर में जाने से पहले ही फांसी से झूल गया। कहा जा रहा है कि वह आर्थिक तंगी से जूझ रहा था।

By Jagran NewsEdited By: Dilip Kumar shuklaPublished: Fri, 07 Oct 2022 01:04 PM (IST)Updated: Fri, 07 Oct 2022 01:04 PM (IST)
भागलपुर : दिल्ली से लौटे युवक ने लगा ली फांसी, घर पहुंचने के पहले चढ़ा पीपल के वृक्ष पर
दिल्ली से लौटे युवक ने गांव के बाहर पेड़ से लगाई फांसी

संवाद सूत्र, घोघा (भागलपुर)। भागलपुर के घोघा थानाक्षेत्र पक्कीसराय पंचायत अंतर्गत कुशहा पंचायत निवासी गंगाराम मंडल का पुत्र अभिनंदन कुमार उर्फ बबुआ (22 वर्ष) ने घर से लगभग 300 मीटर दूरी पर ही पीपल के पेड़ से गमछा के सहारे फांसी लगा ली। वह मंगलवार को दिल्ली से घर लौटा था। देररात गांव पहुंचा और घर में जाने से पहले ही फांसी से झूल गया। रात में ही किसी ने देखा तो इसकी सूचना गांव में दी। बाद में थानाध्यक्ष चंद्रदीप कुमार पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे और लाश को नीचे उतरवाया।

loksabha election banner

आर्थिक तंगी से परेशान था युवक

बताया गया कि वह आर्थिक तंगी से परेशान था। गंगाराम के अनुसार, बबुआ दुर्गा पूजा में दिल्ली से घर आ रहा था। माता गीता देवी के अनुसार आर्थिक तंगी और पारिवारिक कलह के कारण मानसिक रूप से काफी परेशान था। बीती अनंत चतुर्दशी के दिन भी उसने जहर खाकर जान देने की कोशिश की थी लेकिन समय पर उपचार करा बचा लिया गया था। दुर्गा पूजा में भी दिल्ली से खाली हाथ ही लौट रहा था। वहीं पड़ोसियों और ग्रामीणों के अनुसार बबुआ इंदिरा आवास योजना का विरोध कर रहा था जिसके कारण घर में अक्सर विवाद होता था। इस कारण उसने आत्‍महत्‍या कर ली है। 

पीपल पर रात में लटकता शव देख डरे राहगीर

ग्रामीणों के अनुसार, गांव और घोघा रेलवे स्टेशन के बीच लगभग डेढ़ से दो किलोमीटर में रास्ता सुनसान रहता है। इसी रास्ते में वह पीपल का पेड़ है जिस पर से बबुआ ने फांसी लगाई। इस मार्ग होकर साधोपुर और कुशहा गांव के लोग आते-जाते हैं। उस रात वहां से गुजरने वाले राहगीरों की नजर जब पीपल से लटकते शव पर पड़ी तो काफी डर गए थे। गांव में जाकर लोगों ने शोर मचाया। फिर वहां तमाम लोग पहुंचे तब वाकये से वाकिफ होकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.