संसू जगदीशपुर। बाइपास थाना क्षेत्र में लाइन होटल के समीप बुधवार को बाइक और स्कॉर्पियो में टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार लोदीपुर थाना क्षेत्र के बिशनपुर जि'छो निवासी उमेश पासवान के पुत्र सोनू पासवान की मौत हो गई। बायपास पुलिस ने दुर्घटना ग्रस्त वाहनों को जब्त कर लिया।

युवक के स्वजन ने बताया कि सोनू पेंङ्क्षटग का काम करता था। कुछ दिन पहले ही मुंबई से घर आया था। बुधवार को दोस्त से बाइक मांगकर पुरैनी में किसी ठीकेदार के यहां गया था। वहां से बकाया राशि लेकर वापस घर आ रहा था। तभी ये घटना घटी। थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि पीडि़त स्वजन के बयान पर कांड दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच भी पुलिस ने शुरू कर दिया है।

हर दिन हो रहे बाइपास पर हादसे

बाइपास पर लगभग हर दिन हादसे हो रहे हैं। इसके बाद भी जिला प्रशासन की ओर से अनियंतरित वाहनों चालकों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जा रही है। साथ ही ब्लैक स्पॉट को चिन्हित कर वहां पर बोर्ड आदि भी नहीं लगाए जा रहे हैं। इससे हादसे की आशंका और बढ़ जाती है। इस पर किसी का ध्यान नहीं है।

सड़क दुर्घटना में घायल महिला की इलाज के दौरान मौत

संवाद सूत्र, नवगछिया : गोपालपुर थाना अंतर्गत 14 नंबर सड़क पर बाबू टोला कमला कुंड गांव के पास कार की टक्कर से जख्मी हुई कमलाकुंड गांव की आगो देवी की मौत बुधवार को इलाज के दौरान भागलपुर मायागंज अस्पताल में हो गई। आगो देवी गोपालपुर गांव की ओर से अपने घर कमलाकुण्ड जा रही थी। नवगछिया की ओर से आती बिना नंबर की मारुति कार ने धक्का मार दिया। घटना के बाद चालक कार लेकर भाग निकला। ग्रामीणों ने जख्मी महिला को अस्पताल पहुंचाया था। थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी अशोक कुमार ने बताया कि कार का पता लगाया जा रहा है। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप