Move to Jagran APP

Bhagalpur News: साहिबगंज-दानापुर इंटरसिटी के इंजन में लटका हुआ शव पहुंचा भागलपुर, जंक्शन पर मचा हड़कंप

Bhagalpur News ट्रेन नंबर 13235 अप साहिबगंज-दानापुर इंटरसिटी के इंजन में लटकता हुआ एक व्यक्ति का शव भागलपुर स्टेशन पहुंच गया। यह देखते ही स्टेशन पर हड़कंप मच गया। राजकीय रेल पुलिस (जीआरपी) और रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने शव को इंजन के हुक से निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक की उम्र 60 से 65 के बीच की बताई जा रही है।

By Alok Kumar Mishra Edited By: Sanjeev Kumar Published: Sun, 09 Jun 2024 12:44 PM (IST)Updated: Sun, 09 Jun 2024 12:44 PM (IST)
भागलपुर पहुंचा इंजन में लटका हुआ शव (जागरण)

जागरण संवाददाता, भागलपुर। Bhagalpur News: ट्रेन नंबर 13235 अप साहिबगंज-दानापुर इंटरसिटी के इंजन में लटकता हुआ एक व्यक्ति का शव भागलपुर स्टेशन पहुंच गया। यह देखते ही स्टेशन पर हड़कंप मच गया। राजकीय रेल पुलिस (जीआरपी) और रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने शव को इंजन के हुक से निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक की उम्र 60 से 65 के बीच की बताई जा रही है।

मृतक के बाएं हाथ में क्रैप बैंडेज लगा हुआ है। पहनावे से वे किसी संभ्रांत परिवार के लग रहे थे। वह कहां से आ रहे थे और कहां जा रहे थे, इसके बारे में किसी को जानकारी नहीं है। खबर लिखे जाने तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। कब क्या हुआ रेलवे सूत्रों की मानें तो भीखनपुर गुमटी नंबर 12 के पास ट्रैक पार करने के दौरान वृद्ध ट्रेन की चपेट में आ गए। हादसे में उनका एक पैर कट गया।

यही नहीं, ट्रेन के इंजन के हुक में उनके कुर्ते का कालर फंस गया। जिस कारण शव लटकता हुआ स्टेशन पहुंच गया। प्लेटफार्म छह पर ट्रेन के रुकते ही वहां अफरातफरी मच गई। जीआरपी ने मृतक की जेब की तलाशी पर कुछ नहीं बरामद हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, गुमटी नंबर 12 के पास ट्रेन चार से पांच मिनट तक रुकी रही, पर वहां मौजूद लोगों ने संज्ञान नहीं लिया। जिस कारण ट्रेन आगे निकल गई। 

जीआरपी इंस्पेक्टर सुदीन राम ने कहा कि इंटरसिटी एक्सप्रेस के इंजन में एक व्यक्ति का शव लटकता हुआ स्टेशन पहुंच गया। जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना के कारण ट्रेन आधा घंटे के लिए स्टेशन पर खड़ी रही। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। मृतक की उम्र 62-65 साल है। 

यह भी पढ़ें

Arrah Lok Sabha Result: आरा में आरके सिंह को किसने दिया धोखा? हो गया खुलासा; सियासी हलचल हुई तेज

Samastipur Lok Sabha Result: शांभवी चौधरी को जिताने में किसका हाथ? राज से उठा पर्दा; ऐसे रचा गया चक्रव्यूह


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.