Move to Jagran APP

भागलपुर क्रिकेट अकादमी ने इलेवन स्टार को 81 रनों से हराया

सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में भागलपुर जिला बी डिवीजन क्रिकेट लीग में शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में भागलपुर क्रिकेट अकादमी ने इलेवन स्टार क्रिकेट क्लब खरीक को 81 रनों से पराजित किया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 18 Jan 2020 01:54 AM (IST)Updated: Sat, 18 Jan 2020 06:14 AM (IST)
भागलपुर क्रिकेट अकादमी ने इलेवन स्टार को 81 रनों से हराया
भागलपुर क्रिकेट अकादमी ने इलेवन स्टार को 81 रनों से हराया

भागलपुर। सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में भागलपुर जिला बी डिवीजन क्रिकेट लीग में शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में भागलपुर क्रिकेट अकादमी ने इलेवन स्टार क्रिकेट क्लब खरीक को 81 रनों से पराजित किया। वहीं, सैंडिस मैदान में खेले गए दूसरे मैच में केसीसी कहलगाव ने एमसीसी बिहपुर को 23 रनों से हराया।

loksabha election banner

इलेवन स्टार क्रिकेट क्लब खरीक ने टॉस जीता और क्षेत्ररक्षण का निर्णय लिया। निर्धारित 30 ओवर के मैच में भागलपुर क्रिकेट अकादमी की टीम ने चार विकेट के नुकसान पर 174 रनों का स्कोर खड़ा किया। टीम की ओर से दीपेश ने 28 गेंदों पर नाबाद 41 रनों की शानदार पारी खेली। आकाश ने नाबाद 31, रक्षेंद्र ने 28 रन, सिद्दीकी ने 18, कुणाल ने 16, अंकुश ने 13 रनों की पारी खेली। इलेवन स्टार क्रिकेट क्लब के गेंदबाज रुस्तम ने दो और बलराम ने एक विकेट झटके।

175 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इलेवन स्टार की टीम 21.2 ओवर में 93 रनों पर ऑलआउट हो गई। इलेवन स्टार के बल्लेबाज अनिमेष ने 22 रन बनाए। भागलपुर क्रिकेट अकादमी की ओर से गेंदबाजी में आर्यन ने घातक गेंदबाजी करते हुए 5.2 ओवर में 15 रन देकर पाच महत्वपूर्ण विकेट झटके। पीयूष और आदर्श ने दो-दो विकेट लिए।

सैंडिस कंपाउंड के बाहरी मैदान में केसीसी कहलगाव बनाम एमसीसी बिहपुर के बीच खेला गया। 25 ओवर के मैच में टॉस जीतकर केसीसी ने बल्लेबाजी का निर्णय लिया। केसीसी की टीम 21.4 ओवर में 106 रन पर ऑलआउट हो गई। टीम की ओर से बल्लेबाज लक्ष्मण सत्यम ने 16 व गौरव ने 14 रनों का योगदान दिया। एमसीसी बिहपुर की तरफ से गेंदबाजी में निलेश कुमार ने तीन विकेट, राहुल व सोहेल ने दो-दो विकेट लिए। 107 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी एमसीसी बिहपुर की टीम 22.4 ओवर में 83 रनों पर ऑलआउट हो गई। टीम की ओर से बल्लेबाजी में मनीष ने 23 रनों की पारी खेली। केसीसी कहलगाव की ओर से गेंदबाजी में लक्ष्मण सत्यम ने तीन विकेट, पिंटू, आशीष और संजय ने दो-दो विकेट लिए। अंपायर की भूमिका में धर्मजय, चंदन झा, सचिन भारद्वाज व शुभम थे।

भागलपुर क्रिकेट अकादमी के संयुक्त सचिव सुबीर मुखर्जी ने बताया कि शनिवार को सुबह 9.30 बजे से रणधीर वर्मा क्रिकेट क्लब बनाम हैप्पी वैली स्कूल के बीच मैच खेला जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.