Move to Jagran APP

भागलपुर में ईंट भट्ठे के मुंशी और किराना दुकानदार से 75 हजार की लूट

Bhagalpur crime news जिले में लगातार आपराधिक घटनाओं में काफी बढ़ोतरी हो गई है। प्रतिदिन लूट हत्‍या चोरी समेत कई घटनाएं घट रहीं हैं। लोगों का भरोसा उठ गया है।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Fri, 11 Sep 2020 12:12 PM (IST)Updated: Fri, 11 Sep 2020 12:12 PM (IST)
भागलपुर में ईंट  भट्ठे के मुंशी और किराना दुकानदार से 75 हजार की लूट
भागलपुर में ईंट भट्ठे के मुंशी और किराना दुकानदार से 75 हजार की लूट

भागलपुर, जेएनएन। Bhagalpur crime news : घोघा के ईंट भट्ठा के मुंशी शंकर दास से बरैया पोखर के समीप बदमाशों ने तमंचा दिखा 50 हजार लूट लिए। बदमाशों ने तमंचे के बट से चेहरे पर वार कर जख्मी कर दिया। घटना की जानकारी पर गोराडीह पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी पहचान गोडऱा तरछा गांव निवासी दीपक हरिजन के रूप में हुई है। उसके पास से लूटी गई रकम तो बरामद नहीं हुई लेकिन उसके पास से मुंशी की मोबाइल बरामद की गई है। पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में दीपक ने गांव के रहने वाले धोकल मंडल के दामाद समेत अन्य तीन बदमाशों के नाम भी पुलिस के समक्ष कबूल किया है। पुलिस उससे पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर अन्य बदमाशों की तलाश में छापेमारी कर रही है। गुरुवार की शाम गिरफ्तार बदमाश को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

loksabha election banner

हर महीने देनी होगी रंगदारी वरना पुलिस को भी नहीं मिलेगी लाश

ईंट भट्ठे के मुंशी को बटैया पोखर के समीप पिस्तौल का भय दिखा बदमाशों ने रोका। उनमें गिरफ्तार दीपक ने धमकी दी कि 50 हजार रुपये तो आज ले रहे हैं। अब हर महीने रंगदारी के रूप में तुम्हें रकम देनी होगी। वरना तुम्हें जान से मार डालेंगे। तुम्हारी लाश पुलिस को भी नहीं मिलेगी।

पुरैनी में किराना दुकानदार से 25 हजार की लूट

जगदीशपुर थाना क्षेत्र के पुरैनी निवासी किराना दुकानदार मुहम्मद खालिद से बाइक सवार बदमाशों ने 25 हजार लूट लिए। तीन की संख्या में बाइक से आए बदमाशों को दुकानदार ने पहचान लिया है। तीनों पुरैनी के छोटी पुल निवासी हैं। स्थानीय होने के कारण दुकानदार ने उन्हें पहचान लिया। बदमाशों ने आते ही पिस्तौल निकाल खालिद को सटा दिया। बदमाश बोलने लगे जल्दी से रुपये निकालो। गल्ले की तरफ इशारा कर बदमाशों ने उन्हें गालियां दी, जल्दी करो नहीं तो गोली मार देंगे। दहशतजदा खालिद सन्न रह गया। उसे कुछ सूझ नहीं रहा था। उसके शांत हो जाने पर बदमाशों ने मारपीट की और गल्ले में रखी 25 हजार लूट कर बाइक से भाग निकले। घटना की जानकारी दुकानदार ने जगदीशपुर थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार को दी। थानाध्यक्ष ने दुकानदार के लिखित बयान पर घटना की बाबत मुहम्मद सद्दाम, शहबाज और हसनैन को नामजद कर लिया है। दुकानदारों ने बदमाशों की बाइक का नंबर भागते समय नोट किया था, जिसे थानाध्यक्ष को बता दिया है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.